खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मिलिए Gullak 4 के छोटे नवाबजादे अमन मिश्रा से, शो में नहीं गया बचपना, रियल लाइफ में कर चुके शादी

Harsh Mayar In Gullak 4: TVF की पॉपुलर वेब सीरीज 'गुल्लक 4' सोनी लिव पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस सीरीज में अमन मिश्रा का किरदार निभा रहे हर्ष मायर इस इस बार सीरीज में नए अवतार में दिखाई देंगे।
01:27 PM Jun 06, 2024 IST | Jyoti Singh
Harsh Mayar In Gullak 4
Advertisement

Harsh Mayar In Gullak 4: सोनी लिव की पॉपुलर वेब सीरीज में से एक 'गुल्लक' का नया सीजन आने में बस एक दिन बाकी है। शुक्रवार, 7 जून को ये सीरीज OTT प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर स्ट्रीम होने जा रही है। फैमिली ड्रामा पर आधारित इस सीरीज के पहले तीन पार्ट्स आ चुके हैं, जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया था। अब फैंस को 'गुल्लक 4' का बेसब्री से इंतजार है। हो भी क्यों न? मिश्रा परिवार की इस जर्नी से लोग खुद को पूरी तरह रिलेट कर पाते हैं। इस मौके पर आज हम आपको मिश्रा परिवार के छोटे नवाबजादे अमन मिश्रा से मिलाएंगे जिनका किरदार हर्ष मायर निभा रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि शो में अपने अल्हड़पन से दर्शकों को हंसाने वाले हर्ष असल जिंदगी में शादीशुदा हैं।

Advertisement

अलग तेवर में दिखेंगे अमन

हर्ष मायर 'गुल्लक 4' में अमन मिश्रा का किरदार निभा रहे हैं, जो मिश्रा परिवार के छोटे बेटे हैं। पिछले तीन शो में उनकी जर्नी की बात की जाए तो इनका किरदार सिर्फ और सिर्फ मम्मी-पापा से डांट खाना, अजब-गजब कारनामे करना और कामचोरी करने जैसा रहा है। हां ये बात अलग है कि शैतानी करने वाले ये छोटे नवाब पढ़ाई के महारथी हैं। लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, आने वाले चौथे सीजन में अमन मिश्रा के अलग ही तेवर देखने को मिलेंगे क्योंकि 'गुल्लक 4' में छोटे नवाबजादे बड़े जो होने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Helly Shah कौन? जिनकी Gullak 4 में हुई एंट्री, Cannes में भेदभाव का आरोप लगाकर आई थीं चर्चा में

Advertisement

टीनएज से आएंगे एडल्टहुड में

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो 'गुल्लक 4' में अमन मिश्रा टीनएज से निकलकर एडल्टहुड में कदम रखने जा रहे हैं। अब वो मम्मी-पापा से डांट नहीं खाएंगे बल्कि थोड़ी समझदारी की बातें भी करेंगे, जो शो को और ज्यादा इंटरेस्टिंग बनाएगा। कुछ दिन पहले 'गुल्लक 4' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें इसकी झलक साफ देखने को मिली थी। कहा ये भी जा रहा है कि नए सीजन में अमन की जिंदगी में मिस्ट्री गर्ल की एंट्री भी होने जा रही है। अब वो कौन होगी ये जानने के लिए आपको रिलीज तक का इंतजार करना होगा।

असल जिंदगी में हैं शादीशुदा

आपको बता दें कि अमन मिश्रा का किरदार निभाने वाले हर्ष मायर रियल लाइफ में शादीशुदा हैं। उन्होंने साल 2022 में अपनी गर्लफ्रेंड सुकन्या राजन  के साथ शादी रचाई थी। इस बात का खुलासा एक्टी ने एक पोस्ट के जरिए किया था। वहीं 24 साल की उम्र में शादी करने पर हर्ष ने कहा था कि नेक काम में देरी नहीं करनी चाहिए। उन्हें सही समय पर सही लाइफ पार्टनर मिल गई और उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया।

Advertisement
Tags :
GullakGullak 4
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement