खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हो जाइए तैयार... फिर आ गया है मिश्रा परिवार, कब, कहां और कैसे मिलेगी 'गुल्लक'?

Gullak season 4: हो जाइए तैयार.... जी हां, क्योंकि आ गया है मिश्रा परिवार, गुल्लक का चौथा सीजन आ गया है। अब आप भी घर बैठे इसे देख सकते हैं। अगर अभी तक आपको भी नहीं पता है कि इस सीरीज को कहां और कैसे देख सकते हैं, तो आइए आपको बताते हैं।
11:08 AM Jun 07, 2024 IST | Nancy Tomar
Gullak season 4
Advertisement

Gullak season 4: बात जब किसी फिल्म या सीरीज की होती है, तो लोगों के मन में एकदम तगड़ा मसाला, एक्शन और थ्रिलर आता है। हालांकि कुछ फिल्मे और सीरीज ऐसी भी होती हैं, जो बेहद सिंपल होती हैं, लेकिन उनकी कहानी इतनी कमाल की होती है कि वो लोगों के जहन में उतर जाती है। ऐसा ही एक कहानी है 'मिश्रा परिवार' की यानी 'गुल्लक' की। अब भई जब इस कहानी के लिए लोगों में इतनी दिलचस्पी है, तो इसके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार होना तो बनता है। जी हां, लोगों में इस सीरीज के चौथे सीजन के लिए बेहद एक्साइटमेंट थी और अब पूरी हो गई है, क्योंकि सीरीज अपने रिलीज टाइम से पहले ही रिलीज हो गई है।

Advertisement

कब, कहां और कैसे देखें 'गुल्लक' का सीजन चार?

भई बात अगर 'गुल्लक' की हो रही है, तो लोगों में इसके लिए एक्साइटमेंट लेवल भी सातवें आसमान पर होना बनता है। इसलिए हर कोई इसे जल्दी से जल्दी देखना चाहता है। हालांकि कुछ लोगों के मन में ये भी सवाल है कि इस सीरीज को कब, कहां और कैसे देख सकते हैं, तो अगर आप भी नहीं जानते हैं आइए आपको बताते हैं। गुल्लक 4 को देखने के लिए आपको वहीं जाना होगा जहां इसके पहले तीन सीजन आए हैं।

जेब करनी होगी हल्की

जी हां, सीरीज के चौथे सीजन को देखने के लिए आपको सीधे सोनी लिव का रुख करना होगा। हालांकि इसे देखने के लिए आपको अपनी जेब भी हल्की करनी पड़ सकती है। जी हां, आपको बता देते हैं कि सोनी लिव का मंथली सब्सक्रिप्शन 299 रुपये महीने का है और अगर आप भी ये सीरीज देखना चाहते हैं, तो आपको अपनी जेब को हल्का करना होगा।

Advertisement

क्या है कहानी?

वहीं, अगर इस सीरीज के चौथे सीजन की कहानी की बात करें तो इसमें आपको देखने मिलेगा कि कैसे तमाम परेशानियों के बाद भी एक परिवार साथ रहता है और हर परेशानी का डटकर सामना करता है। सीरीज में इस बार भी हर एक किरदार दर्शकों का दिल जीत लेगा। हालांकि कई बार ऐसा होता है जब किसी कहानी का पहला या दूसरा पार्ट आ जाता है, तो बाकी के पार्ट में वो दिलचस्पी नहीं बचती, लेकिन गुल्लक के तीसरे सीजन ने भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। ऐसे में इस सीरीज के चौथे पार्ट से भी लोगों को बेहद उम्मीदें हैं। सीरीज का चौथा सीजन कैसा है इसके लिए आपको इस सीरीज को देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Pawan Singh ने फिर रचाई शादी! भोजपुरी स्टार ने अब किसकी मांग भरी?

Advertisement
Tags :
Gullak season 4
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement