होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18: गुणरत्न सदावर्ते के 7 गुण, 17 कंटेस्टेंट पर कैसे भारी पड़े एडवोकेट?

Gunratan Sadavarte In Bigg Boss 18: एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते जब से बिग बॉस 18 में आए हैं, वो दर्शकों के फेवरेट बनते जा रहे हैं। आज हम आपको बताएंगे कि वो क्यों बाकी 17 कंटेस्टेंट्स पर भारी पड़ रहे हैं।
12:31 PM Oct 15, 2024 IST | Jyoti Singh
Gunratan Sadavarte.
Advertisement

Gunratan Sadavarte In Bigg Boss 18: बिग बॉस का 18वां सीजन इन दिनों कई मायनों में दिलचस्प होता जा रहा है। शो में कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े देखने को मिल रहे हैं, तो कुछ के बीच हंसी-मजाक होता देखकर दर्शक भी एंटरटेन होते दिख रहे हैं। इस बीच जो कंटेस्टेंट दर्शकों का सबसे ज्यादा ध्यान खींच रहा है, वो गुणरत्न सदावर्ते हैं।

Advertisement

कभी अपने गुस्से तो कभी डायलॉग से गुणरत्न इस वक्त दर्शकों के फेवरेट बन चुके हैं। तभी तो पिछले एपिसोड में करणवीर मेहरा ने यह तक कह दिया कि बिग बॉस का 18वां सीजन गुणरत्न सदावर्ते के नाम से जाना जाएगा। आज हम आपको गुणरत्न सदावर्ते के 7 गुण बताएंगे, जो यह साबित कर रहे हैं कि वो घर में मौजूद अन्य 17 कंटेस्टेंट्स पर काफी भारी पड़ रहे हैं।

सलमान खान भी हुए इम्प्रेस

गुणरत्न सदावर्ते ने जब बिग बॉस 18 में एंट्री की थी, उसी वक्त डायलॉग मारा था, 'हम डाकुओं के खानदान से हैं।' इस डायलॉग को सुनकर सलमान भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और पहले ही दिन उनसे इम्प्रेस हो गए थे।

Advertisement

डायलॉग से फैंस भी खुश

गुणरत्न सदावर्ते जब से बिग बॉस के घर में पहुंचे हैं, उनके डायलॉग दर्शकों के दिल में उतर गए हैं। कभी शायरी तो कभी डायलॉग से वो घरवालों को काफी एंटरटेन करते हैं।

मुद्दों में खुद का स्टैंड लेना

बिग बॉस के घर में कम लोग ही आते हैं, जो अपने आप का स्टैंड ले पाते हैं लेकिन गुणरत्न सदावर्ते उनमें से हैं, जो अपना स्टैंड लेने से कभी पीछे नहीं हटते। उन्हें अपने आप से जुड़े हर मुद्दे पर खुलकर बोलते हुए कई बार देखा गया है।

यह भी पढ़ें: नॉमिनेशन टास्क में टूटा नियम, विवियन-चाहत भिड़े, अविनाश के टार्गेट पर शिल्पा

बिग बॉस को कर दिया चैलेंज

गुणरत्न सदावर्ते  को जब जेल जाने का फरमान सुनाया गया उस वक्त एडवोकेट ने बिग बॉस को भी चैलेंज कर दिया था। उनका रौद्र रूप देखकर मेकर्स भी अपना फैसला बदलने के लिए मजबूर हो गए थे।

फुल एंटरटेनिंग पीस हैं एडवोकेट

यह कहना गलत नहीं होगा कि एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते घर में सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट बन चुके हैं। वो न सिर्फ घरवालों को एंटरटेन करते हैं, बल्कि दर्शकों का भी काफी मनोरंजन कर रहे हैं।

डांस करने में नंबर वन

बीते एपिसोड में गुणरत्न सदावर्ते और शिल्पा शिरोडकर का रोमांटिक डांस देखने को मिला। एडवोकेट ने अपना डांस टैलेंट दिखाकर घर में मौजूद कई अन्य कंटेस्टेंट्स को पीछे छोड़ दिया है।

सलमान खान भी कर चुके तारीफ

बिग बॉस ने जब घरवालों से पूछा था कि कौन ट्रॉफी उठाना चाहता है तो सिर्फ गुणरत्न सदावर्ते ने हाथ नहीं उठाया था। वहीं सलमान खान द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने कहा था कि वो शो जीतने नहीं आए हैं। उनका स्ट्रेट फॉरवर्ड अंदाज देख सलमान भी उनकी तारीफ कर बैठे थे।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Gunaratna Sadavarte
Advertisement
Advertisement