चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Taarak Mehta के 'सोढ़ी' केस में आया पुलिस का बयान, कहा- CCTV फुटेज में...

Gurucharan Singh Missing Case: जमीन खा गई या आसमान निगल गया? आखिर कहां गए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'सोढ़ी' यानी गुरुचरन सिंह? पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। साथ ही इस केस में पुलिस का पहला बयान सामने आया है।
03:49 PM Apr 27, 2024 IST | Nancy Tomar
Gurucharan Singh
Advertisement

Gurucharan Singh Missing Case: टीवी के मोस्ट फेवरेट शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'सोढ़ी' यानी गुरुचरन सिंह बीते कई दिनों से लापता हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस बीच अब पुलिस ने इस केस पर अपना पहला ऑफिशियल बयान जारी कर दिया है। आइए आपको बताते हैं कि तारक मेहता के सोढ़ी केस में पुलिस का क्या कहना है?

Advertisement

22 अप्रैल से गायब हैं गुरुचरन सिंह

22 अप्रैल से लापता गुरुचरन को लेकर पुलिस ने कहा कि 'सोढ़ी' के परिवार ने एक एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने बताया है कि गुरुचरन सिंह 22 अप्रैल को शाम साढ़े आठ बजे मुंबई के लिए घर से निकले थे, लेकिन वो मुंबई नहीं पहुंचे और वो तबसे ही मिसिंग हैं। पुलिस ने कहा कि हमने मामला दर्ज कर लिया है और हम जांच कर रहे हैं।

मल्टीपल एंगल्स पर हो रही जांच

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि हम मल्टीपल एंगल्स पर जांच कर रहे हैं। हमें कई क्लूज मिले है और हमारी टीम उस पर काम कर रही है और आगे की जांच जारी है। हमने आईपीसी की धारा 365 के तहत केस दर्ज किया है। सीसीटीवी फुटेज में जो मूवमेंट दिख रहा है, हम उसके आधार पर जांच कर रहे हैं और उसी को फॉलो कर रहे हैं। पुलिस ने आगे कहा कि अभी तक हमें जो सबूत मिला है, उसमें वो बैग लेकर जाते हुए नजर आ रहे हैं।

Advertisement

फैंस कर रहे 'सोढ़ी' के ठीक होने की दुआ

बता दें कि अभिनेता गुरुचरन सिंह कई दिनों से लापता है। जैसे ही ये खबर सामने आई तो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। हर कोई हैरान है कि आखिर गुरुचरन सिंह गए तो गए कहां? लेकिन अभी तक उनकी कोई जानकारी नहीं मिली है। साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है और फैंस 'सोढ़ी' के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar हुए घायल, दिखी बैंडेंड? पुलिसवालों से घिरे दिखे ‘खिलाड़ी’

Advertisement
Tags :
Gurucharan SinghTaarak Mehta Ka Ooltah Chashma
Advertisement
Advertisement