चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Taarak Mehta के 'सोढ़ी' कहां गायब हो गए? दिल्ली पुलिस शो के कलाकारों से करेगी पूछताछ

Gurucharan Singh Missing Case: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘सोढ़ी’ अभी भी गायब हैं। 22 अप्रैल से गुरुचरण सिंह गायब हैं और अब इस केस में नया अपडेट आया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर मामले में क्या नया अपडेट है?
02:50 PM May 04, 2024 IST | Nancy Tomar
Gurucharan Singh, image credit- Google
Advertisement

Gurucharan Singh Missing Case: टीवी के पॉपलुर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘सोढ़ी’ 22 अप्रैल से गायब हैं। अब तक गुरुचरण सिंह का कोई सुराग नहीं मिला है। जी हां, पुलिस बेहद बारिकी से मामले की जांच कर रही है, लेकिन गुरुचरण का कोई अता-पता नहीं। अब इस केस में एक नया और बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको बताते हैं...

Advertisement

शो के कलाकारों से पुलिस करेगी पूछताछ

हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि अब दिल्ली पुलिस ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के कलाकारों से इस बारे में पूछताछ करेगी। जी हां, पुलिस इस केस की जांच में कोई लापरवाही नहीं बरतना चाहती और 'सोढ़ी' के दोस्तों और फैमिली वालों से भी पूछताछ कर रही हैं, लेकिन कोई कड़ी छूट ना जाए और एक्टर की मानसिक हालत के बारे में जानने के लिए अब पुलिस कलाकारों से भी सवाल करेगी। इससे पुलिस को जांच में मदद मिल सकती है। साथ ही अगर कुछ ऐसा है, जो छूट रहा है उसका भी पता चल सकेगा।

दिल्ली से मुंबई भेजी गई एक टीम

इतना ही नहीं बल्कि इस केस में जांच के लिए एक टीम दिल्ली से मुंबई भी भेजी गई है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि गुरुचरण कई चीजों का सामना कर रहे थे। जैसे वो आर्थिक संकट से जूझ रहे थे, जल्द शादी करने वाले थे। इतना ही नहीं बल्कि ये भी सामने आया है कि कुछ दिन से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी और वो हाई बीपी की समस्या से गुजर रहे थे। साथ ही वो खाना भी ढंग से नहीं खा रहे थे।

Advertisement

22 अप्रैल से गायब हैं 'सोढ़ी'

बता दें कि 22 अप्रैल से गुरुचरण गायब हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं, लेकिन हैरानी की बात ये है कि अभी तक सोढ़ी के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है। एक्टर के चाहने वाले परेशान हैं और उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। साथ ही सभी दुआ कर रहे हैं कि वो जल्द ही अपने घर वापस आ जाए।

यह भी पढ़ें- अंडा या ऑमलेट… इस बार क्या पहनने वाली हैं Urfi Javed? लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई खलबली

Advertisement
Tags :
Gurucharan SinghGurucharan Singh Missing Case
Advertisement
Advertisement