चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Gurucharan Singh कौन? जिनके गायब होने से मचा हंगामा, आखिर क्यों छोड़ा था 'Taarak Mehta' जैसा पॉपुलर शो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Gurucharan Singh Missing: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह पिछले चार दिन से लापता हैं। दिल्ली एयरपोर्ट से मुंबई आ रहे एक्टर अभी तक अपने घर नहीं पहुंचे हैं। उनके परिवार ने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस गुरुचरण को ढूंढने की कोशिश कर रही है।
09:03 AM Apr 27, 2024 IST | Jyoti Singh
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Gurucharan Singh Missing.
Advertisement

टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सरदार सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह को लेकर बीते दिन चौंकाने वाली खबर सामने आई, जिसने उनके फैंस को भी हैरान कर दिया। खबर है कि गुरुचरण पिछले 4 दिनों से लापता हैं। वहां कहां और किस हालत में हैं, इसका अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। बता दें कि गुरुचरण सिंह अपने पिता का जन्मदिन मनाने दिल्ली आए थे। यहां से वो लापता हैं। ऐसे में उनका परिवार काफी परेशान है, जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुचरण सिंह दिल्ली एयरपोर्ट से मुंबई की ओर जा रहे थे लेकिन रास्ते से ही लापता हो गए हैं। उनके परिवार का कहना है कि वो न मुंबई में हैं और न ही अभी तक घर पहुंचे हैं। उधर, इस खबर के बाद से उनके फैंस भी काफी परेशान हैं। आइए जानते हैं कि आखिर कौन हैं गुरुचरण सिंह?

तारक मेहता शो से मिली पहचान

बता दें कि गुरुचरण सिंह छोटे पर्दे के जाने-माने एक्टर हैं। उन्हें सीआईडी और लेफ्ट राइट लेफ्ट में देखा जा चुका है। हालांकि गुरुचरण को असली पहचान टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से मिली थी। शो में उन्होंने सोढ़ी नाम का किरदार निभाया था। इस शो के जरिए गुरुचरण ने 12 साल तक अपने फैंस को एंटरटेन किया था। इसके बाद उन्होंने अचानक शो को अलविदा कह दिया था, जिससे उनके फैंस का दिल टूट गया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: गजब! दादी की उम्र में ये हसीना Miss Universe में दिखाएगी जलवा

क्यों छोड़ दिया था शो?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुचरण सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके पिता की सर्जरी हुई थी। उनकी देखभाल के लिए उन्हें शो को अलविदा कहना पड़ा था। हालांकि एक्टर ने यह भी कहा था कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' उनके लिए काफी बड़ा शो रहा है। लोग उन्हें उनके असली नाम से ज्यादा शो के कैरेक्टर के रूप में पहचानते हैं। उन्होंने कहा था कि, 'मैं फिलहाल खुद की खोज में हूं और अपने पेरेंट्स के लिए कुछ करना चाहता हूं इसलिए मैंने शो को छोड़ने का फैसला लिया था।'

फैमिली फ्रेंड को किया था कॉल

बता दें कि गुरुचरण सिंह के अचानक लापता होने की खबर से उनके परिवार के साथ-साथ फैंस भी काफी परेशान हैं। फिलहाल एक्टर के पिता ने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ने फ्लाइट में बैठने से पहले अपने फैमिली फ्रेंड को कॉल के जरिए बताया था कि वो मुंबई आ रहे हैं। हालांकि उसके बाद से उनका कुछ पता नहीं चल पा रहे हैं। फिलहाल पुलिस उन्हें ढूंढने की कोशिश कर रही है।

Advertisement
Tags :
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmahtop News
Advertisement
Advertisement