खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Natasa के बाद Hardik भी कर रहे मूवऑन, पहली बार पब्लिक में दिखे क्रिकेटर, स्माइल के पीछे छुपाया दर्द!

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: हार्दिक और नताशा अलग हो चुके हैं, अब इस बात से कोई भी अनजान नहीं है। इस खबर से कई लोगों को दिल टूट गया है। हालांकि अब दोनों मूवऑन करने में लगे हैं।
09:48 AM Jul 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Hardik Pandya, Natasa Stankovic
Advertisement

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: खबरों का बाजार इन दिनों हार्दिक और नताशा के अलग होने की खबरों से अटा पड़ा है। जहां देखो वहां दोनों के बारे में चर्चा होती नजर आ ही जाती है। जबसे हार्दिक और नताशा दोनों ने ही अपने अलग होने का ऐलान किया है, तबसे ही नताशा सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और पब्लिक में नजर भी आ रही हैं।

Advertisement

पहली बार पब्लिक में नजर आए हार्दिक 

हालांकि इन दिनों वो अपने मायके में हैं। वहीं, अगर हार्दिक की बात करें तो जबसे क्रिकेटर पत्नी से अलग हुए हैं, तबसे ही उन्होंने ना तो सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर किया था और ना ही वो नजर आए थे। ऐसे में लोगों का कहना था कि हार्दिक शायद अभी भी इसी दर्द में जी रहे हैं। हालांकि अब हार्दिक पहली बार पब्लिक में नजर आए हैं।

क्रिकेटर के चेहरे पर दिखी स्माइल

हाल ही में हार्दिक पांड्या को पैप्स ने अपने कैमरे में कैद किया। जी हां, नताशा से अलग होने के बाद क्रिकेटर पहली बार पब्लिक में नजर आए और इस दौरान उनके चेहरे पर स्माइल जरूर थी, लेकिन उसके पीछे का दर्द हार्दिक के फेस पर साफ दिख रहा था। जैसे ही हार्दिक का ये वीडियो सामने आया, तो इंटरनेट क्रिकेटर के फैंस में हलचल बढ़ गई और लोग उनके बारे में बातें करने लगे।

Advertisement

यूजर्स ने बढ़ाई हिम्मत

एक यूजर ने हार्दिक के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि हार्दिक की स्माइल उसकी लाइफ के दर्द को बता रही है। दूसरे यूजर ने कहा कि कोई अंदाज भी नहीं लगा सकता उसके दर्द का। तीसरे यूजर ने लिखा कि हार्दिक आप हिम्मत रखना, आपका दर्द कोई महसूस नहीं कर सकता। एक अन्य ने लिखा कि फेक स्माइल, वो बहुत दर्द में है। एक और यूजर ने कहा कि भगवान उसको हिम्मत देना। इस तरह के कमेंट्स यूजर हार्दिक के वीडियो पर कर रहे हैं।

नताशा भी कर रही मूवऑन

बता दें कि नताशा से अलग होने का ऐलान करने के बाद हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट भी शेयर किया है। गौरतलब है कि नताशा जबसे पति से अलग हुई है, तबसे ही वो सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर कर रही हैं। नताशा के पोस्ट देखकर लग रहा है कि वो जल्दी से जल्दी मूवऑन करना चाहती हैं। बताते चलें कि हाल ही में नताशा अपने बेटे संग मायके लौट गई हैं और वहां जाने के बाद ही दोनों ने अपने अलग होने का ऐलान किया है।

यह भी पढ़ें- कैंसर से लड़ते हुए खुद को दर्द दे रहीं Hina Khan! ‘मैदान फतेह’ करने के लिए कर रहीं ये काम?

Advertisement
Tags :
Hardik PandyaNatasa Stankovic
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement