चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hardik Pandya को पहली नजर में Natasa Stankovic से हुआ इश्क, लगाया गले, अनोखा प्रपोज

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक को लेकर इन दिनों खबरों का बाजार गर्म है। कपल को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों ने अपनी राहें अब अलग कर ली हैं और अब दोनों साथ नहीं रहते।
07:42 AM May 26, 2024 IST | Nancy Tomar
Hardik Pandya, Natasa Stankovic
Advertisement

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: इस टाइम गॉसिप गलियारों में भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरें जोरों पर हैं। जी हां, खबरें हैं कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अलग हो गए हैं। हालांकि बीते दिन जब नताशा से इन खबरों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने 'थैंक यू वेरी मच' कहकर बात को टाल दिया और साइड से निकल गई। इन खबरों से फैंस के चेहरे भी उतरे हुए हैं, लेकिन एक टाइम ऐसा भी था जब दोनों की लव स्टोरी की खबरें लोगों में चर्चा विषय बनी रहती थी। हालांकि कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो अभी भी इस ब्यूटीफुल कपल की लव स्टोरी के बारे में नहीं जानते हैं। आइए आपको बताते हैं कि कैसे इन दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी।

Advertisement

बहुत फ्रेंडली हैं हार्दिक 

वैसे तो नताशा का नाम कई लोगों संग जुड़ चुका है, लेकिन हार्दिक पांड्या संग नताशा स्टेनकोविक की लव स्टोरी हमेशा ही गॉसिप गलियारों में चरम पर रही हैं। कपल की पहली मुलाकात की बात करें तो इन दोनों के ही कई कॉमन फ्रेंड्स हैं, ऐसे में इनकी मुलाकात होना तो लाजमी थी। एक पार्टी के दौरान जब नताशा पहली बार हार्दिक से मिली थी, तो वो उनसे हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़ ही रही थी कि हार्दिक ने उन्हें गले लगा लिया था। नताथा थोड़ी हैरान जरूर थी, लेकिन ये सब देखकर उन्हें समझ आ गया था कि हार्दिक बहुत फ्रेंडली हैं।

पहली ही नजर में नताशा से इश्क कर बैठे थे हार्दिक पांड्या

साल 2018 से ही दोनों के रिलेशन में होने की खबरें आने लगी थी। कई बार दोनों को साथ देखा जाता, तो नताशा भी अपने पोस्ट के जरिए हार्दिक पर प्यार लुटाना नहीं भूलती और धीरे-धीरे दोनों में प्यार बढ़ता चला गया। इसके बाद साल 2020 में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने अचानक ही अपनी सगाई की खबरों से हर किसी को हैरान कर दिया। अब भई जब हार्दिक को पहली ही नजर में नताशा से इश्क हो गया है, तो उनका अपनी लेडीलव को खास अंदाज में प्रपोज करना तो बनता था और उन्होंने ऐसा किया भी।

Advertisement

बीते साल कपल ने की थी शादी

हार्दिक ने क्रूज पर बेहद रोमांटिक अंदाज में नताशा को प्रपोज किया था। इसके बाद साल 2020 में ही जुलाई में इस कपल ने अपने बेटे अगस्त्य का वेलकम किया। वहीं, पिछले साल 2023 में हार्दिक और नताशा ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी भी की थी। कपल की शादी की फोटोज ने इंटरनेट पर खूब लाइमलाइट बटोरी थी। अब ऐसा लग रहा है कि इस खूबसूरत कपल को किसी की नजर-सी लग गई है। दोनों के अलग होने की खबरों से बाजार गर्म हैं। हालांकि अब वक्त ही बताएगा कि आखिर इन दोनों के बीच क्या चल रहा है?

यह भी पढ़ें- Orry के फोन का नया कवर देख नहीं रोक पाएंगे हंसी, कैमरे के सामने जमकर किया फ्लॉन्ट

Advertisement
Tags :
hardik pandyaNatasa Stankovic
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement