खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जब हार्दिक पंड्या को BCCI ने किया था सस्पेंड, 'कॉफी विद करण' में लड़कियों पर की थी विवादित टिप्पणी

When Hardik Pandya was banned by BCCI:क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और नताशा स्टैनकोविच इन दिनों अपने तलाक को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। हार्दिक और नताशा ने अपने फैंस को जानकारी दी कि 4 साल की शादी के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। इस खबर को सुनने के बाद यूजर्स की तरफ से अलग-अलग रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं। लेकिन ये पहली बार नहीं है जब हार्दिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों में हैं इससे पहले भी वो कई बार कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हो चुके हैं।
09:26 AM Jul 20, 2024 IST | Himanshu Soni
When Hardik Pandya was banned by BCCI
Advertisement

Koffee With Karan Hardik Pandya Controversy: भारत के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या इन दिनों वाइफ नताशा स्टैनकोविच के साथ तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं। हार्दिक और नताशा ने 4 साल की शादी के बाद एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया है। हार्दिक के इस फैसले के बाद से ही उनके फैंस काफी दुखी हैं, क्योंकि हार्दिक और नताशा दोनों ही काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं। दोनों की पर्सनल लाइफ में इस वक्त भूचाल आ गया है। लेकिन ये पहली बार नहीं है जब हार्दिक के साथ कुछ ऐसा हुआ है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर काफी कमेंट्स किए जा रहे हैं।

Advertisement

कभी मुंबई इंडियंस के कप्तान बनने को लेकर तो कभी 'कॉफी विद करण' में महिलाओं को लेकर किए गए अपने कमेंट्स को लेकर उन्हें कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा चुका है। कॉफी विद करण के विवादित एपिसोड के बाद को बीसीसीआई ने हार्दिक को बैन तक कर दिया था। चलिए इस रिपोर्ट में बताते हैं उन्होंने ऐसा क्या कह दिया था जिसकी वजह से उन्हें सस्पेंशन तक झेलना पड़ा था।

'कॉफी विद करण' में फिल्म मेकर करण जौहर अपने मेहमानों से कई पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल पूछते हैं। ऐसे में कई हॉट हॉसिप और खुलासे निकलकर सामने आते है। हालांकि जिस तरह से हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के एपिसोड ने बवाल मचाया उस तरह से आजतक कभी नहीं हुआ कि किसी मेहमान की बातों की वजह से उसके काम पर असर पड़ा हो। इस पर इतना हंगामा हो गया था कि मेकर्स को इस एपिसोड को ही हटाना पड़ा।

Advertisement

हार्दिक ने क्या कहा था?

साल 2019 में जब के एल राहुल के साथ हार्दिक पंड्या ने शिरकत की तो उन्होंने महिलाओं को लेकर ऐसा विवादित बयान दे दिया जिससे कि बवाल हो गया। दरअसल हार्दिक ने कह दिया कि वो एक समय पर बहुत सारी लड़कियों के साथ फिजिकल होते हैं और ये बात उन्हें माता-पिता को भी पता है। उन्होंने कहा जब मैं पहली बार किसी महिला के साथ शारिरिक संबंध बनाकर आया तो मैंने घर जाकर बताया कि मैं आज करके आया हूं।

इतना ही नहीं हार्दिक ने ये भी कहा कि एक बार पार्टी में उनसे पेरेंट्स ने पूछा कि तेरी वाली कौन हैं जिसपर हार्दिक ने किसी लड़की की तरफ इशारा करते हुए कहा कि ये वाली है। इसके बाद हार्दिक ने कहा कि मेरे पेरेंट्स ने कहा- वाह गर्व है तुमपर बेटा। इसके अलावा हार्दिक पंड्या ने माता-पिता ने पूछा कि मैं सच में आपका बेटा ही हूं क्या? मुझे ऐसा लगता था मेरे माता-पिता ने मुझे वेस्ट इंडियंस से बदला है क्योंकि मैं बिल्कुल उनके जैसा ही रहना पसंद करता हूं।

हार्दिक ने पब्लिकली मांगी थी माफी

इस विवादित एपिसोड के ऑन एयर होने के बाद हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। दोनों को लेकर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए। इसके बाद हालात को समझते हुए हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक सार्वजनिक माफी मांगी। उन्होंने अपनी इन बातों के लेकर अपॉलोजी करते हुए लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा। हालांकि इतना करना भी हार्दिक के लिए काफी नहीं था, बीसीसीआई ने तुरंत दोनों क्रिकेटर्स को भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर का रास्ता दिखा दिया और काफी टाइम तक ये बैन उनपर लगा रहा। 'कॉफी विद करण' हार्दिक पंड्या के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था।

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya-Natasa Stankovic का टूटा रिश्ता, अब इन 4 कपल्स के अलग होने के लोगों ने लगाए कयास

Advertisement
Tags :
Hardik PandyaNatasha Stankovic
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement