होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नया मोड़... विदेश में छुट्टियां मना रहे Hardik Pandya-Natasa Stankovic, झूठी हैं तलाक की खबरें?

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरें झूठी हैं और कपल विदेश में छुट्टियां मना रहा है। जी हां, हालिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि तलाक की खबरें महज अफवाहें हैं। हालांकि सच्चाई क्या है वो कपल ही जानता है।
09:51 AM May 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Hardik Pandya, Natasa Stankovic
Advertisement

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: गॉसिप गलियारों में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक को लेकर खबरों का बाजार गरम है। इस बीच एक सुकून भरी खबर आई है, जिसे सुनकर फैंस चैन की सांस ले रहे हैं। जी हां, हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के बीच सब कुछ ठीक है और कपल विदेश में छुट्टियां मना रहा है। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा है। हालांकि इन खबरों की ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है और ये सिर्फ रिपोर्ट्स के आधार पर कहा जा रहा है।

Advertisement

विदेश में छुट्टी मना रहा कपल

रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि मुंबई इंडियंस के आईपीएल 2024 में खेलने के बाद हार्दिक देश से बाहर चले गए। उन्होंने लगभग एक सप्ताह के लिए देश के बाहर किसी सीक्रेट जगह पर छुट्टी पर जाने की योजना बनाई। रिपोर्ट्स में कहा गया कि हार्दिक अपनी पत्नी नताशा संग विदेश में छुट्टी मना रहे हैं और तलाक की खबरें झूठी हैं। हालांकि सच्चाई क्या है ये तो कपल ही जानता है। बता दें कि जब नताशा से इन खबरों के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने इनको इग्नोर करते हुए, साइड से चले जाना सही समझा था।

टी20 विश्व कप 2024 तैयार कर रहे हार्दिक पांड्या

वहीं, अगर हार्दिक पांड्या की बात करें तो उन्होंने अभी तक इन खबरों पर कुछ भी नहीं कहा है। हालांकि मुंबई इंडियंस के कप्तान और भारतीय टीम के उपकप्तान हार्दिक पांड्या टी20 विश्व कप 2024 की तैयारियों में जरूर बिजी हैं। दरअसल, हाल ही में आई स्पोर्ट्स तक की रिपोर्ट के अनुसार कहा गया कि हार्दिक को स्लो वॉरियर्स क्रिकेट क्लब में ट्रेनिंग करते हुए देखा गया था। हार्दिक को यूं ट्रेंनिग करते देख कयास लगाए गए कि हार्दिक लंदन में टी20 विश्व कप 2024 की तैयारी कर रहे हैं।

Advertisement

फिर हुआ कंफ्यूजन

हालांकि इस बीच अब खबर है कि हार्दिक पांड्या अपनी पत्नी नताशा संग विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं। ये खबर आने के बाद हर कोई कंफ्यूज हो रहा है, किसी को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर चल क्या रहा है? फैंस को बेसब्री से कपल के रिएक्शन का इंतजार है। हर कोई जानना चाहता है कि सच्चाई क्या है और कपल के बीच चल क्या रहा है?

यह भी पढ़ें- तंबाकू, बीड़ी और सिगरेट बेचते थे Jr. NTR के दादा, सिनेमा का वो सुपरस्टार, जिसने 17 बार कृष्ण बनकर लोगों के दिलों पर किया राज

Open in App
Advertisement
Tags :
hardik pandyaNatasa Stankovic
Advertisement
Advertisement