होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पिता किराए पर देते थे टेंट, फिर कैसे एक आम बच्चा बना स्टार? Harsh Mayar की सफलता के पीछे कौन?

Harsh Mayar: गुल्लक के अमन मिश्रा यानी हर्ष मायर ने बताया कि उनकी सक्सेस की पीछे कौन हैं? कैसे उन्होंने अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी। इसके साथ ही उन्होंने अपनी लव लाइफ के बारे में भी बताया है। आइए जानते हैं...
02:21 PM Jun 15, 2024 IST | Nancy Tomar
Harsh Mayar
Advertisement

Harsh Mayar: हर इंसान अपनी लाइफ में कुछ अलग करने की चाह रखता है। फिर चाहे वो कोई आम इंसान का बच्चा हो या फिर किसी सेलेब का। हाल ही में गुल्लक का चौथा सीजन रिलीज हुआ है और इसी के साथ एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं अमन मिश्रा यानी हर्ष मायर। जी हां, गुल्लक में हर्ष मायर ने ही अमन मिश्रा का किरदार निभाया है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। हालांकि उनकी इस सफलता के पीछे किसका हाथ है, आज इसके बारे में आपको बताएंगे।

Advertisement

मां और मामा ने किया प्रेरित 

हर्ष मायर, जो आज एक पॉपुलर नाम बन चुके हैं। अपनी सक्सेस के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि उनके पिता रेंट पर टेंट दिया करते थे और वो फिल्मी दुनिया के बारे में कुछ भी नहीं जानते थे। बावजूद इसके उन्होंने एक्टिंग को चुना और इसके पीछे उन्होंने अपनी मां और मामा को बताया। जी हां, हर्ष ने कहा कि मेरे पापा को इसके बारे में इतना नहीं पता था, लेकिन मेरी मां और मामा ने मुझे इसके लिए प्रेरित किया।

लोगों की नकल करने का शौक था

हर्ष ने कहा कि इतना तो किसी ने नहीं सोचा था, मैंने खुद ने भी नहीं, क्योंकि मेरे मामा ने कहा था कि इसका पढ़ाई-लिखाई में मन नहीं है, तो दूसरी चीजों में ध्यान लगाए। मुझे ऐसे ही लोगों की नकल करने का शौक था और उन्होंने मुझे श्रीराम सेंटर में डाल दिया, जिसकी फीस भी उन्होंने खुद भरी। उस टाइम मामा लंदन में थे, तो उनकी कमाई अच्छी थी और वो मम्मी के साथ मुझे लेकर जाते थे।

Advertisement

पढ़ाई से बचने के लिए ये तो बढ़िया स्कीम है

जब मैंने इसे ज्वाइन किया तो मुझे इसमें बहुत मजा आने लगा, तो मैंने सोचा की पढ़ाई से बचने के लिए ये तो बढ़िया स्कीम है। मुझे लगा कि इससे तो मैं किसी को बेवकूफ बना सकता है और अमीर-अमीर घर के बच्चे आते थे, तो उनके साथ आपको बैठने का मौका मिल रहा था। हालांकि वो कपड़ो को लेकर जज करते थे और तब मैंने सोच लिया था कि जिंदगी में पैसा आएगा, तो खूब कपड़े खरीदूंगा।

वाइफ सुकन्या के बारे में क्या बोले हर्ष?

इसके साथ ही अगर हर्ष की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने एक साल के अंदर ही अपनी वाइफ से शादी कर ली थी। दरअसल, हर्ष और सुकन्या ने छह महीने एक-दूसरे को डेट किया था। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे संग शादी का फैसला कर लिया और शादी कर ली। बता दें कि सुकन्या ही हर्ष की मैनेजर भी है, जो हर्ष ने खुद रिवील किया है।

यह भी पढ़ें- Father’s Day 2024: ‘ब्रीथ’ से लेकर ‘जमनापार’ तक, बच्चों संग पिता के रिश्ते की खूबसूरत कहानी दिखाती हैं ये सीरीज

Open in App
Advertisement
Tags :
Gullak season 4Harsh Mayar
Advertisement
Advertisement