खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sapna Choudhary ताजा पोस्ट को लेकर क्यों हुई ट्रोल? यूजर्स के कमेंट देख जरूर पछताई होंगी

Sapna Choudhary Trolling: हरियाणा की जानी-मानी डांसर सपना चौधरी अपने एक पोस्ट की वजह से यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। लोगों ने सपना के एक पोस्ट पर उन्हें जमकर ट्रोल किया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?
10:59 AM Aug 13, 2024 IST | Nancy Tomar
Sapna Choudhary

Sapna Choudhary Trolling: हरियाणा की जानी-मानी डांसर सपना चौधरी को कौन नहीं जानता। यूपी से लेकर बिहार तक ही नहीं बल्कि पूरे हिंदुस्तान में सपना के चर्चे रहते हैं। इंटरनेट पर भी सपना चौधरी को लेकर खूब बातें होती रहती हैं। सपना चौधरी भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ लेटेस्ट अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सपना का एक पोस्ट चर्चा का विषय बना हुआ है और वो यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं।

यूजर्स के निशाने पर सपना

दरअसल, सपना चौधरी अक्सर कोई ना कोई फोटोशूट कराती रहती हैं। कुछ दिन पहले भी सपना ने अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट कराया और उसकी फोटोज फैंस के साथ शेयर की। जैसे ही सपना ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये फोटोज शेयर की, तो वो नेटिजंस के निशाने पर आ गईं। सपना के इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि उन्होंने साड़ी में अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया है।

एक्ट्रेस की ऐज को लेकर उठे सवाल

इन फोटोज में सपना क्रीम और गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी पहने नजर आ रही हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए डांसर ने हैवी मेकअप लिया है और ग्रीन कलर की ज्वैलरी पहनी हैं। वैसे तो सपना इन फोटोज में बला की खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों का कहना है कि अब सपना की वो खूबसूरती नहीं रही और बढ़ती उम्र के साथ उनपर ऐज इफेक्ट झलक रहा है।

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया कि बुढापा आ गया है। दूसरे यूजर ने लिखा कि आंटी लग रही हो। तीसरे यूजर ने लिखा कि अच्छी तो लग रही हो, पर बहुत मोटी हो गई हो। एक अन्य ने लिखा कि उम्र बढ़ रही है। इस तरह के कमेंट्स यूजर सपना के इस पोस्ट पर कर रहे हैं। गौरतलब है कि वैसे तो सपना को लुक उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है, लेकिन फिर भी वो लोगों के निशाने पर हैं।

सपना ने लिखा ये कैप्शन

सपना चौधरी ने अपने इस पोस्ट को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है कि Thick saree,thin patience. हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि सपना का ये पोस्ट करना उन पर ही भारी पड़ गया है। लोगों ने जिस तरह के कमेंट्स किए हैं, उससे तो ऐसा ही लग रहा है।

यह भी पढ़ें- Salman Khan संग काम करना चाहता है Bigg Boss का ये कंटेस्टेंट, कहा- शो करने से बहुत काम…

Open in App Tags :
Sapna Choudhary