चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गहनों से लदी हीरोइन, तड़कता-भड़कता सेट, क्या Heeramandi में दिखेगा Sanjay Leela Bhansali का पुराना जलवा?

Sanjay Leela Bhansali Heeramandi: संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड वेब सीरीज 'हीरामंडी' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फैंस भी इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि अपनी हर फिल्म की तरह भंसाली वेब सीरीज में कितना कमाल दिखा पाते हैं?
11:23 AM Apr 27, 2024 IST | Jyoti Singh
Sanjay Leela Bhansali Heeramandi.
Advertisement

Sanjay Leela Bhansali Heeramandi: देवदास, बाजीराव-मस्तानी और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने के बाद संजय लीला भंसाली अब 'हीरामंडी' लेकर आ रहे हैं। खास बात ये है कि 'हीरामंडी' फिल्म नहीं बल्कि वेब सीरीज है, जिसके जरिए वो अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रहे हैं। ये वेब सीरीज 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। जैसा कि नाम से पता चल रहा है कि 'हीरामंडी' की कहानी तवायफों के इर्द-गिर्द घूमती हुई है। इस बार भंसाली लाहौर के रेड लाइट एरिया के हीरा मंडी की तवायफों की जिंदगी पर बुनी कहानी लेकर आ रहे हैं।

Advertisement

'हीरामंडी' में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल मुख्य भूमिकाओं में हैं। कुछ दिन पहले इस वेब सीरीज का ट्रेलर और गाने रिलीज किए गए हैं, जिसमें सभी एक्ट्रेस भारी-भरकम गहनों से लदी हुई दिखाई दीं। जाहिर है कि बात जब संजय लीला भंसाली की फिल्मों की होती है तो सबसे पहले मन में तड़कता-भड़कता सेट और गहनों से लदी हुई एक्ट्रेस का ख्याल ही आता है। 'हीरामंडी' में आपको एक बार फिर सबकुछ वैसा ही दिखने वाला है।

यह भी पढ़ें: नकाबपोश आए, गोली मारी और भाग निकले, Amar Singh Chamkila की मौत का खौफनाक मंजर; ड्राइवर बोला- 15 दिन तक…

Advertisement

भंसाली की फिल्मों में पहले भी दिखी तवायफों की कहानी

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली तवायफों की जिंदगी पर बनी कहानी पहली बार नहीं ला रहे हैं। इससे पहले उन्होंने फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में मुंबई के रेड लाइट एरिया की कहानी दर्शकों के आगे परोसी थी। इस फिल्म को फैंस का काफी प्यार मिला था। वहीं आलिया भट्ट ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इसके अलावा चाहें 'बाजीराव-मस्तानी' हो या 'उमराव जान' या फिर 'देवदास'। भंसाली की फिल्मों में तवायफों की झलक देखने को मिल ही जाती है।

जेनेलिया डिसूजा ने बांधे 'हीरामंडी' की तारीफों के पुल  

कहना गलत नहीं होगा कि संजय लीला भंसाली की फिल्में हिट रही हैं। अब एक बार फिर वो 'हीरामंडी' लेकर आ रहे हैं तो दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स की नजरें भी इस वेब सीरीज पर टिकी हुई हैं। उम्मीद की जा रही है कि बाकी फिल्मों की तरह वो वेब सीरीज से लोगों का दिल जीत पाएंगे। हाल ही में मुंबई में 'हीरामंडी' का प्रीमियर रखा गया था, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने शिरकत की थी। एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा भी पहुंची थीं। 'हीरामंडी' को देखने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वेब सीरीज की तारीफों के पुल बांधे थे।

फरदीन खान और फरीदा जलाल का होगा कमबैक

अब देखना दिलचस्प होगा कि संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' को दर्शकों का कैसा रिस्पांस मिलता है। फिलहाल इसके लिए लोगों को थोड़ा इंतजार करना होगा। ये वेब सीरीज 1 मई को नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे रही है। इसके अलावा भंसाली की इस सीरीज में शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और फरदीन खान जैसे सितारे भी नजर आएंगे। फरदीन खान लंबे समय बाद कमबैक कर रहे हैं। वहीं दिग्गज एक्ट्रेस फरीदा जलाल भी इसका हिस्सा हैं। हालांकि 'हीरामंडी' में उनका रोल क्या होगा? इसपर अभी तक सस्पेंस बरकरार है।

Advertisement
Tags :
Heeramandi The Diamond Bazaarsanjay leela bhansalitop News
Advertisement
Advertisement