हां मुझसे गलती हुई... फेमस डायरेक्टर ने सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों पर तुरंत मांगी माफी

Sajjin Baabu Accused Sexual Harassment: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से हर दिन चौंकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं। कई एक्ट्रेस की ओर से यौन शोषण के आरोपों के बाद दो अन्य महिलाओं ने फेमस डायरेक्टर पर रेप और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

featuredImage
Sajjin Baabu.

Advertisement

Advertisement

Mollywood Sexual Harassment: हेमा कमेटी की रिपोर्ट के अंतर्गत मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटी पर यौन शोषण का आरोप लग रहा है। बीते दिनों एक्ट्रेस गीता विजयन, मीनू मुनीर समेत एक्ट्रेस ने डायरेक्टर पर आरोप लगाया था। वहीं अब डायरेक्टर साजिन बाबू पर दो महिलाओं ने यौन उत्पीड़न और बलात्कार की कोशिश करने का आरोप लगाया है। दोनों महिलाओं ने हेमा कमेटी की जांच में भी अपना बयान दिया जिसके बाद आई रिपोर्ट ने सभी को चौंका दिया। उधर, जैसे ही साजिन बाबू तक ये बात पहुंची तो निर्देशक ने तुरंत ही अपनी गलती को एक्सेप्ट किया और कहा कि मैंने अपने किए की माफी पहले ही दोनों महिलाओं से मांग चुका हूं। साथ ही बताया कि उन्होंने इस मामले में महिला सिनेमा कलेक्टिव (WCC) से बात की है।

महिला ने सुनाई यौन उत्पीड़न की आपबीती

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो महिलाओं ने अपने साथ हुई यौन उत्पीड़न की आपबीती को बताते हुए मलयालम डायरेक्टर साजिन बाबू पर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि डायरेक्टर इंडस्ट्री में अपनी इमेज को साफ रखने की कोशिश कर रहे हैं। एक महिला का आरोप है कि साजिन बाबू ने उनके साथ रेप करने की कोशिश की थी। जब उसने विरोध किया तो डायरेक्टर ने हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया। महिला का कहना है कि ये घटना उस वक्त की है, जब वो इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं थी।

रेप करने की कोशिश का लगाया आरोप

महिला ने आगे कहा कि उसकी मुलाकात पहली बार डायरेक्टर साजिन बाबू से एक फ्रेंड के जरिए हुई थी। महिला का आरोप है कि वो अपनी पहली फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ रही थी। इस दौरान डायरेक्टर साजिन बाबू वहां आए और उसके साथ रेप करने की कोशिश की। महिला ने कहा कि मैंने चिल्लाना शुरू कर दिया था। डायरेक्टर को पता था कि वहां आसपास और लोग भी मौजूद हैं, इसलिए उन्होंने तुरंत माफी मांगनी शुरू कर दी। जब मैंने वहां से निकलने की कोशिश की तो उन्होंने तुरंत ही हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया। महिला ने कहा कि बहुत मुश्किल से वो वहां से निकल पाई थी।

यह भी पढ़ें: वो हर रात मेरे कमरे में घुसने… एक्ट्रेस गीता विजयन ने सुनाई सेक्सुअल हैरेसमेंट की आपबीती

गर्लफ्रेंड के कमरे पर की छेड़छाड़

इस बीच दूसरी महिला ने भी डायरेक्टर साजिन बाबू पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया और बताया कि उसे मजबूर किया गया था कि वो डायरेक्टर की गर्लफ्रेंड के साथ रहे। पहली रात जब उनकी गर्लफ्रेंड रूम पर नहीं थी तो डायरेक्टर साजिन बाबू चुपके से कमरे में आए और फिल्म में काम करने की बात पूछने लगे। महिला का आरोप है कि इस दौरान बात करते हुए डायरेक्टर ने उसे गंदी तरह से छूने की कोशिश की। जब मैंने विरोध में चिल्लाना शुरू किया तो उसने माफी मांगनी शुरू कर दी।

https://www.facebook.com/ta.sajinbabu/posts/8302927169766708?ref=embed_post

डायरेक्टर ने महिलाओं से मांगी माफी

दोनों महिलाओं ने कहा कि पहले वो एक-दूसरे को नहीं जानती थीं। हेमा कमेटी के सदस्यों से शिकायत के दौरान ही वो आपस में मिल गईं और उन्हें एहसास हुआ कि दोनों एक ही शख्स की शिकायत कर रही हैं। पहली महिला ने अपने बयान में बताया कि जब डायरेक्टर साजिन बाबू को पता चला कि मैंने उनके खिलाफ गवाही दी है, तो उन्होंने फोन किया और कहा कि 'मुझसे गलती हुई थी। मुझे माफ कर दो।'

Open in App
Tags :