खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Vinesh Phogat के मुद्दे पर हेमा मालिनी क्यों हो रहीं ट्रोल? रेसलर को बताया था ओलंपिक की हीरोइन

Hema Malini Trolled: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी को अपने ही बयान पर यू-टर्न लेने के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है। एक्ट्रेस ने विनेश फोगाट के सपोर्ट में एक ट्वीट किया तो लोगों ने उनकी क्लास लगा दी।
12:16 PM Aug 08, 2024 IST | Jyoti Singh
Hema Malini.

Hema Malini Trolled: रेसलर विनेश फोगाट को पेरिस ओलंपिक से डिसक्वालीफाई करने के बाद से बॉलीवुड स्टार्स उनके सपोर्ट में उतर आए हैं। सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया पर रेसलर को समर्थन दे रहे हैं और अपने विचार व्यक्त हर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने विनेश फोगाट के सपोर्ट में ट्वीट किया लेकिन देखते ही देखते वो ट्रोल हो गईं। दरअसल, अपनी पोस्ट में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कह दिया है जो लोगों को हजम नहीं हो रहा है। अब सोशल मीडिया यूजर्स हेमा मालिनी की पोस्ट पर निगेटिव कमेंट्स की बौछार हर रहे हैं। आइए जानते हैं कि ड्रीम गर्ल को आखिर क्यों ट्रोल किया जा रहा है?

हेमा मालिनी ने शेयर किया पोस्ट

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने विनेश फोगाट का सपोर्ट करते हुए उन्हें ओलंपिक की हीरोइन कहा है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने रेसलर का हौसला-अफजाई करते हुए लिखा, 'विनेश फोगाट.. पूरा देश आपके साथ में खड़ा हुआ है। आप इस ओलंपिक की हमारी हीरोइन हैं। आपको हिम्मत नहीं हारनी चाहिए। आप महान उपलब्धियों के लिए बनी हैं। आपका भविष्य काफी उज्ज्वल है। इसलिए आप बस हिम्मत से आगे बढ़ते रहिए।'

यह भी पढ़ें: Vinesh Phogat को तंज भरी बधाई देने वाली कंगना रनौत ने लिया यू-टर्न, डिसक्वालिफाई होने के बाद कहा शेरनी

एक्ट्रेस का यू-टर्न नहीं आया पसंद

हेमा मालिनी का यह ट्वीट सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आ रहा है। दरअसल, बीते दिन बुधवार को जब विनेश फोगाट के पेरिस ओलंपिक से डिसक्वालीफाई होने की खबर आई थी, उस वक्त एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत में कहा था, 'बहुत ही आश्चर्य की बात है कि सिर्फ 100 ग्राम वजन बढ़ने की वजह से उन्हें अयोग्य घोषित कर दिया गया। यह सुनने में काफी अजीब है। कितना जरूरी होता है अपना वजन कम और ठीक रखना। यह हम सभी के लिए एक सबक है।'

एक्ट्रेस ने आगे कहा था कि 'मैं चाहती हूं कि विनेश फोगाट जल्दी ही अपना 100 ग्राम वजन कम कर लें। हालांकि अब वो ऐसा नहीं कर पाएंगी।' इस बात को कहते हुए हेमा मालिनी के चेहरे पर हंसी देखी गई थी। वहीं जब क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोग भड़क उठे। कई लोगों ने एक्ट्रेस की इस हरकत को अपमानजनक बताते हुए उन्हें काफी ट्रोल किया। साथ ही भारत की प्लेयर का मजाक बनाने का आरोप लगाया। अब जब हेमा मालिनी ने विनेश फोगाट का हौसला-अफजाई करते हुए यू-टर्न लिया तो लोगों का रास नहीं आ रहा है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे ट्रोल

सोशल मीडिया यूजर्स हेमा मालिनी को उनकी पोस्ट और यू-टर्न मारने के लिए काफी ट्रोल कर रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'जब नफरत मिल रही है तो ये पोस्ट डाल दिया। बहुत चालाक हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपकी पहली टिप्पणी शर्मनाक थी। अब अच्छा बनकर ड्रामा मत करो।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए।' इस तरह यूजर्स हेमा मालिनी को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

Open in App Tags :
Hema Malinivinesh phogat