होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Yaariyan फेम एक्टर दिवाली के बाद रचाएंगे शादी, जानें कब और कहां होगी लव कम एरेंज मैरिज?

Hemansh Kohli: 'यारियां' फेम एक्टर हेमांश कोहली बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जी हां, दिवाली के बाद एक्टर शादी करेंगे। इस वक्त हेमांश अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन बहुत जल्द शादी की रस्मों के लिए वो फैमिली के पास आएंगे।
10:59 AM Oct 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Hemansh Kohli
Advertisement

Hemansh Kohli: हो जाइए तैयार, क्योंकि फिर से आ रही है खुशियों की बाहार... जी हां, खबर तो कुछ ऐसी ही है, जिसे सुनकर आप भी खुशी से झूम उठेंगे। 'यारियां' फेम एक्टर हेमांश कोहली बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जैसे ही हेमांश की शादी की खबरें आईं, तो हर कोई खुशी हो गया। अब सब शादी की डिटेल्स जानना चाहते हैं, तो आइए आपको भी बताते हैं कि हेमांश कब, कहां और किससे शादी करने वाले हैं।

Advertisement

कब और कहां होगी शादी?

सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो खबरें है कि हेमांश कोहली दिवाली के बाद यानी 12 नवंबर को शादी करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि हेमांश की शादी दिल्ली में होगी और इस वक्त उनकी शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। खबरें हैं कि हेमांश मंदिर में शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। हेमांश चाहते हैं कि उनकी शादी उनके शहर यानी होमटाउन दिल्ली में ही हो।

अरेंज-कम लव मैरिज करने वाले हैं हेमांश

सूत्रों के मुताबिक, हेमांश जिससे शादी करने वाले हैं, वो बॉलीवुड से नहीं है। कहा जा रहा है कि दोनों की ये अरेंज-कम लव मैरिज है। साथ ही अगर हेमांश की शादी के आटउफिट की बात करें तो इसके लिए उन्होंने डिजाइनर कुणाल रावल को सलेक्ट किया है। अपनी शादी में वो इन्हीं की द्वारा तैयार की गई ड्रेस पहनेंगे।

Advertisement

'जूलिया और कालिया' की शूटिंग में बिजी हैं एक्टर

रिपोर्ट्स के अनुसार, ये शादी बेहद धूमधाम से होने वाली है। हेमांश की शादी में केवल उनके परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। 34 साल के एक्टर इस वक्त उत्तराखंड में अपनी आने वाली फिल्म 'जूलिया और कालिया' की शूटिंग कर रहे हैं और शूटिंग खत्म होने के बाद वह अपने परिवार के साथ शादी की रस्मों में शामिल हो जाएंगे।

इंटरनेट पर शेयर की फोटोज

बता दें कि हेमांश कोहली सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। एक्टर खुद से जुड़े अपडेट्स भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में हेमांश ने अपने इंस्टाग्राम पर 'जूलिया और कालिया' की शूटिंग से फोटोज शेयर की हैं। इस पोस्ट में एक्टर अपनी टीम के साथ पहाड़ों का मजा लेते नजर आ रहे हैं। फोटोज को शेयर करते हुए हेमांश ने इसके कैप्शन में लिखा है कि 'जूलिया और कालिया' की टीम हिमालय की गोद में।

यूजर्स न किया रिएक्ट

वहीं, अब हेमांश के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है। दूसरे यूजर ने लिखा कि ये फिल्म कुछ अलग होने वाली है। तीसरे यूजर ने कहा कि ये कुछ अलग लग रही है। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Vivian Dsena से तलाक के बाद कैसी हो गई थी हालत? Vahbiz Dorabjee ने तोड़ी चुप्पी

Open in App
Advertisement
Tags :
Hemansh Kohli
Advertisement
Advertisement