चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

OMG: Akshay Kumar और Vidya Balan की 'बेबी' हो गई इतनी बड़ी, क्या आपने पहचाना?

Heyy Babyy Girl Photo Viral: अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'हे बेबी' साल 2007 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की नन्ही ऐंजल यानी जुआना सांघवी अब काफी बड़ी हो चुकी हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
08:06 AM Apr 29, 2024 IST | Jyoti Singh
Heyy Babyy Girl Juanna Sanghvi Photo Viral.
Advertisement

Heyy Babyy Girl Photo Viral: अक्षय कुमार, फरदीन खान, रितेश देशमुख और विद्या बालन की फिल्म 'हे बेबी' तो आपने देखी ही होगी। इस फिल्म में पूरी कहानी एक छोटी सी बच्ची के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देती है जिसे प्यार से लोग 'ऐंजल' कहते हैं। फिल्म की बाकी स्टार कास्ट की तरह ही उस छोटी सी बच्ची ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी। अपनी हंसी और चुलबुली शैतानियों से दर्शकों का दिल जीत चुकी ये बच्ची अब काफी बड़ी हो चुकी है। सोशल मीडिया पर इस बच्ची की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे देखने के बाद आप भी एक बार को हैरान रह जाएंगे।

Advertisement

काफी बड़ी हो चुकी हैं जुआना

आपको बता दें कि फिल्म 'हे बेबी' की नन्ही बेबी ऐंजल का असली नाम जुआना सांघवी है। जब वो फिल्म में नजर आईं थीं तो उनकी उम्र महज 17 महीने थी लेकिन अब वो छोटी बच्ची नहीं रही हैं। जुआना काफी बड़ी हो चुकी हैं और उनकी खूबसूरती को देखकर आप भी उन्हें पहचान नहीं सकेंगे। उनकी क्यूटनेस को देखने के बाद आपका दिल भी खुश हो जाएगा।

Advertisement

जुआना सांघवी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्हें अपने दोस्तों के साथ देखा गया है। इन तस्वीरों को देखने के बाद उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है। तस्वीर देखने के बाद आप अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि ये वहीं ऐंजल हैं जिन्होंने फिल्म 'हे बेबी' में अक्षय कुमार और विद्या बालन की बेटी का किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें: पिता को याद कर भावुक हुए Babil Khan, पोस्ट में लिखी दिल की बात

सोशल मीडिया से रहती हैं दूर

आपको बता दें कि फिलहाल जुआना सांघवी अपनी पढ़ाई में बिजी चल रही हैं। 'हे बेबी' के बाद उन्हें दोबारा किसी फिल्म में नहीं देखा गया है। वो अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस कर रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया से भी काफी दूरी बनाई हुई है। हालांकि फ्यूचर में जुआना फिल्म में डेब्यू करेंगी या नहीं ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'हे बेबी' साल 2007 में रिलीज हुई थी, जिसका डायरेक्शन साजिद खान ने किया था। इस फिल्म की स्टोरी और गाने काफी पॉपुलर हुए थे। लोग आज भी फिल्म के सभी गाने को काफी पसंद करते हैं। इसके अलावा फिल्म के एक गाने में शाहरुख खान ने डेब्यू भी किया था।

Advertisement
Tags :
akshay kuamrSpecial Storytop NewsVidya Balan
Advertisement
Advertisement