होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Himesh Reshammiya के पिता का अंतिम संस्कार कब? जानें आखिरी विदाई के अपडेट

Himesh Reshammiya Father Vipin Reshammiya Funeral: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया के पिता का अंतिम संस्कार कब होगा? आइए जानते हैं उनकी अंतिम विदाई से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स?
07:17 AM Sep 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Vipin Reshammiya
Advertisement

Himesh Reshammiya Father Vipin Reshammiya Funeral: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया के निधन से न सिर्फ सिंगर और उनके परिवार को सदमा लगा है, बल्कि इंडस्ट्री में भी मातम पसरा हुआ है। हिमेश ने जहां अपने पिता को खोया है, वहीं इंडस्ट्री को भी विपिन के निधन से बड़ा झटका लगा है। सभी विपिन की आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि विपिन का अंतिम संस्कार कब किया जाएगा?

Advertisement

कब होगा विपिन का अंतिम संस्कार?

मिली जानकारी के अनुसार, हिमेश के पिता विपिन रेशमिया का अंतिम संस्कार आज यानी 19 सितंबर को होगा। जी हां, आज ही विपिन के अंतिम दर्शन हो सकेंगे। हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया के अंतिम संस्कार के बारे में जानकारी देते हुए मशहूर फैशन डिजाइनर वनिता थापर ने बताया है कि विपिन का अंतिम संस्कार आज 19 सितंबर को जुहू में स्थित श्मशान घाट में किया जाएगा। हालांकि विपिन के अंतिम संस्कार के बारे में अभी परिवार की ओर से जानकारी नहीं मिल पाई है।

क्या बोलीं फैशन डिजाइनर वनिता थापर?

वनिता थापर ने कहा है कि विपिन के निधन से मुझे बहुत दुख हो रहा है। मैं अभी भी इस पर भरोसा नहीं कर पा रही हूं। वे न सिर्फ एक कमाल के इंसान थे, बल्कि उनका और हमारा 20 साल पुराना रिश्ता था। वे म्यूजिक को बेहद बारीकी से परखना जानते थे और ध्यान रखते थे। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी बेहद कमाल का था।

Advertisement

म्यूजिक के बेहद करीब थे विपिन

विपिन रेशमिया की बात करें तो वे म्यूजिक के दीवाने थे। मानो संगीत तो उनके रग-रग में बसा हो। उन्होंने हमेशा खुद से ऊपर संगीत को रखा और इसी पर पूरा ध्यान दिया। आज भले ही वे इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन संगीत के लिए उनके प्यार और समर्पण को हमेशा याद किया जाएगा। उन्होंने न सिर्फ खुद को संगीत को सौंपा, बल्कि अपने बेटे हिमेश में भी इसके लिए इतना प्रेम देखकर उन्हें आगे बढ़ने का रास्ता दिखाया।

यह भी पढ़ें- Malaika Arora के बाद अब मशहूर एक्टर सिंगर के पिता का निधन, Himesh Reshammiya को सदमा

Open in App
Advertisement
Tags :
Himesh ReshammiyaVipin ReshammiyaVipin Reshammiya Funeral
Advertisement
Advertisement