whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Malaika Arora के बाद अब मशहूर एक्टर सिंगर के पिता का निधन, Himesh Reshammiya को सदमा

Himesh Reshammiya Father Vipin Reshammiya Passes Away: ऐसा लग रहा है जैसे हिंदी सिनेमा को किसी की नजर-सी लग गई है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का निधन हुआ था और अब हिमेश रेशमिया के पिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।
06:35 AM Sep 19, 2024 IST | Nancy Tomar
malaika arora के बाद अब मशहूर एक्टर सिंगर के पिता का निधन  himesh reshammiya को सदमा
Vipin Reshammiya Passes Away

Himesh Reshammiya Father Vipin Reshammiya Passes Away: मशहूर सिंगर एक्टर हिमेश रेशमिया के पिता का निधन हो गया है। हिमेश रेशमिया के पिता म्यूजिक डायरेक्टर विपिन रेशमिया के निधन से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। विपिन के निधन से पूरा बॉलीवुड शोक मना रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, कहा जा रहा है कि 18 सितंबर की रात को करीबन साढ़े 8 बजे विपिन का निधन हुआ। पिता के यूं चले जाने से हिमेश पर दुखों का पहाड़-सा टूट गया है। सभी दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहा है।

Advertisement

विपिन रेशमिया का निधन

रिपोर्ट्स की मानें तो हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे, जहां उनका इलाज किया जा रहा था। विपिन लंबे समय से उम्र संबंधी बीमारियों से परेशान थे। बढ़ती उम्र की समस्याओं के अलावा कई और बीमारियों से भी विपिन जूझ रहे थे। इसके अलावा सामने आया है कि विपिन को सांस लेने में भी परेशानी होती थी।

Advertisement

कई बीमारियों से जूझ रहे थे विपिन

जानकारों की मानें तो जब विपिन को सांस लेने में परेशानी हुई तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद विपिन के निधन की खबर आ गई, जिसके बाद पूरी इंडस्ट्री में गम के बादल पसर गए। गौरतलब है कि हिमेश के पिता विपिन कई बीमारियों से जूझ रहे थे तो अभी यह जानकारी नहीं है कि वे कितने टाइम से अस्पताल में एडमिट थे?

Advertisement

हाल में ही हुआ था मलाइका के पिता का निधन

गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का निधन हुआ है। बॉलीवुड अभी इस गम से उभरा भी नहीं था कि हिमेश के पिता के निधन की खबर आ गई। सभी विपिन के निधन पर शोक जाहिर कर रहे हैं। साथ ही पीड़ित परिवार को हिम्मत दे रहे हैं।

पिता के बेहद करीब थे हिमेश

हिमेश की बात करें तो वे अपने पिता के बेहद करीब थे। अक्सर वे अपने पिता को लेकर पोस्ट भी लिखते थे। अपनी एक पोस्ट में हिमेश ने पिता के संग फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि मेरे पापा, मेरे हीरो, लव यू पापा, सभी को फादर्स डे की शुभकामनाएं। हिमेश की इस पोस्ट में पिता के लिए उनका प्यार साफ दिख रहा था। अब इस दुख की घड़ी में भगवान उन्हें खुद को और परिवार को संभालने की हिम्मत दें।

यह भी पढ़ें- DIL-LUMINATI India Tour से पहले Diljit Dosanjh का पुराना वीडियो वायरल, स्टेज पर उड़े थे इज्जत के चीथड़े

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो