कैंसर से जंग लड़ रहीं Hina Khan का हुआ ब्रेकअप? रॉकी जायसवाल ने छोड़ा साथ, एक्ट्रेस ने किया पोस्ट

Hina Khan Break up With Rocky Jaiswal: कैंसर से जूझ रहीं टीवी एक्ट्रेस हिना खान की बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। क्या सच में एक्ट्रेस का साथ रॉकी ने छोड़ दिया है, चलिए आपको बताते हैं।

featuredImage
Hina Khan Break up With Rocky Jaiswal

Advertisement

Advertisement

Hina Khan Break up With Rocky Jaiswal: टीवी एक्ट्रेस हिना खान और रॉकी जायसवाल, टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। इन दोनों की प्रेम कहानी को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। लेकिन हाल ही में इस जोड़ी के रिश्ते में आई खटास ने सबको चौंका दिया है। जी हां खबरों की मानें तो ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना खान का साथ बॉयफ्रेंड ने इस मुश्किल घड़ी में छोड़ दिया है। दरअसल इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ स्टोरी शेयर की थीं जिनमें उन्होंने अपनी परेशानियों और दर्द का जिक्र किया हुआ है। हिना खान के इन स्टोरीज को देखकर लगता है जैसे उनका अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से रिश्ता टूट गया है। क्या सच में दोनों का रिश्ता टूट गया है चलिए आपको बताते हैं।

हिना खान ने फैंस को दिया हेल्थ अपडेट

कैंसर से जंग लड़ रहीं अभिनेत्री हिना खान के लिए ये सबसे मुश्किल दौर है, एक्ट्रेस आए दिन अपनी जर्नी को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं जिनसे ना जाने कितने ही लोगों को प्रेरणा मिल रही है। शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से शुरुआत करने वालीं एक्ट्रेस इस वक्त ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके पांच किमियोथेरेपी सेशन पूरी हो चुके हैं और तीन अभी बाकी हैं। इस मुश्किल समय में भी हिना अपने फैंस को अपनी तबीयत की जानकारी देती रहती हैं।

रॉकी जायसवाल के साथ ब्रेकअप की खबरें

खबरों की मानें तो टीवी की दुनिया की चर्चित अभिनेत्री हिना खान और रॉकी के बीच इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। हिना खान की इंस्टाग्राम पोस्ट्स में एक अजीब सा दर्द और निराशा झलकी थी। हाल ही में उन्होंने 'प्यार में धोखा खाने' जैसी पोस्ट्स शेयर की हैं, जो देखकर ऐसा लगता है कि उनका और रॉकी का रिश्ता अब खत्म हो चुका है।

Hina Khan Break up With Rocky Jaiswal

इतना ही नहीं हिना खान ने एक क्रिप्टिक पोस्ट भी शेयर किया था जिसमें ऐसा कहा गया था कि मुश्किल समय में हर कोई साथ छोड़ देता है। हिना के इस पोस्ट से ऐसा लगा कि उनके बॉयफ्रेंड ने भी उनका साथ छोड़ दिया है। अब इन अफवाहों में कितनी सच्चाई है ये तो ये दोनों ही बेहतर जानते हैं।

कांची सिंह ने हिना-रॉकी के ब्रेकअप पर किया रिएक्ट

हिना खान और बॉयफ्रेंड के ब्रेकअप पर खबरों पर रिएक्ट करते हुए एक्ट्रेस की को-स्टार कांची सिंह ने कहा है कि ऐसा कुछ नहीं है। हिना दी और रॉकी का रिश्ता किसी भी हालत में टूट नहीं सकता। उन्होंने कहा कि दुनिया चाहे इधर से उधर हो जाए रॉकी भैया कभी हिना दी का साथ नहीं छोड़ेंगे।

कैसे शुरू हुआ हिना और रॉकी का रिश्ता?

हिना खान और रॉकी जायसवाल की प्रेम कहानी की शुरुआत सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से हुई थी। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर बिग बॉस 11 में रॉकी ने हिना को प्रपोज किया था। रॉकी ने हिना के सामने अपने प्यार का इजहार करते हुए एक भावुक प्रपोजल दिया था, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आया था।

यह भी पढ़ें: फेमस यूट्यूबर हुआ गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर खुलेआम दी थी धमकी

Open in App