खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ब्रेस्ट कैंसर के चलते घंटों इंटरनेट से दूर रहीं Hina Khan, अब किया ऐसा पोस्ट जिसे देख फिदा हो गए फैंस

Hina Khan: हिना खान ने जबसे अपने कैंसर की खबर शेयर की है, तबसे ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर कर रही थीं। हालांकि कई घंटों से हिना इंटरनेट पर एक्टिव नहीं थी, लेकिन अब फाइनली हिना ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट शेयर कर दी है।
10:12 AM Jul 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Hina Khan
Advertisement

Hina Khan: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं। हालांकि इस बीच हिना बेहद हिम्मत से इस घातक बीमारी का सामना कर रही हैं। हिना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़ा हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हालांकि बीते कई घंटों से हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर ना कोई पोस्ट शेयर किया और ना ही स्टोरी। ऐसे में फैंस को चिंता होने लगी थी कि हिना ठीक हैं या नहीं? अब कई घंटों बाद हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट स्टोरी शेयर की है, जिसे देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

Advertisement

एक्ट्रेस ने शेयर की लेटेस्ट फोटो

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लेटेस्ट फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में हिना ने खुद के स्माइल करते हुए फोटो शेयर की है। साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी पहली कीमो के निशान को दिखाते हुए लिखा कि Good Things Coming. हिना ने जो फोटो शेयर की है, उसमें साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस की पहली कीमो के निशान बेहद कम हो गए हैं। साथ ही उनकी स्माइल भी बेहद प्यारी है और उनके आधे चेहरे पर एक अलग ही ग्लो नजर आ रहा है।

Hina Khan

कीमोथेरेपी की फोटोज

बता दें कि कुछ दिन पहले हिना ने अपनी पहली कीमोथेरेपी की फोटोज शेयर की थीं, जिसमें एक्ट्रेस की बॉडी पर बेहद गहरे निशान नजर आए थे। हालिया फोटो में ये निशान बहुत कम नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर फैंस भी बेहद खुश हैं। इससे साफ है कि हिना रिकवर कर रही हैं और जल्दी ही एक्ट्रेस ठीक भी हो जाएंगी। हिना के फैंस उनके जल्दी ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं।

Advertisement

हिना खान ने खुद दी थी जानकारी

गौरतलब है कि हिना खान ने खुद अपने ब्रेस्ट कैंसर की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। जी हां, बीते कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए कहा था कि वो ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं। जैसे ही सोशल मीडिया पर हिना का ये पोस्ट सामने आया था, तो हर कोई हैरान रह गया था। सभी ये सोच रहे थे कि हिना अपनी सेहत का इतना ख्याल रखती है, तो उन्हें कैसे इतनी गंभीर बीमारी हो सकती है, लेकिन ना चाहते हुए भी हर किसी को इस पर यकीन करना पड़ा। हिना खान बेहद हिम्मत से अपनी इस बीमारी का सामना कर रही हैं। भले ही कुछ भी हो, लेकिन हिना अपनी हिम्मत नहीं टूटने देती। हाल ही में एक्ट्रेस ने वर्कआउट करते हुए भी एक वीडियो शेयर किया था, जिससे देखकर लोगों ने हिना की तारीफ की थी।

यह भी पढ़ें- Naomika Saran कौन? जिनके साथ अक्सर वायरल होती हैं Akshay Kumar के बेटे आरव की फोटोज

Advertisement
Tags :
Hina Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement