खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही Hina Khan, बार-बार खुद को मोटिवेट कर रही टीवी की 'अक्षरा'

Hina Khan: अभिनेत्री हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है। हालांकि इस बुरे में वो अपनी हिम्मत बांधे हुए हैं। ना सिर्फ अपनी बल्कि हिना दूसरों को भी हिम्मत दे रही हैं और मोटिवेट कर रही हैं।
09:25 AM Jul 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Hina Khan
Advertisement

Hina Khan: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस फैंस के साथ पोस्ट करके हालिया अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हिना ने खान ने फैंस के साथ अपने ब्रेस्ट कैंसर की न्यूज शेयर की है, जिसके बाद से हर कोई हिना के लिए चिंता कर रहा है और उनकी हिम्मत बढ़ा रहा है। हिना भी इन दिनों अपने आपको मोटिवेट कर रही हैं, जिसकी झलक हिना के लेटेस्ट पोस्ट में देखी जा सकती है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर सामने आया पोस्ट

हिना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें साफ दिख रहा है कि इस बुरे समय में एक्ट्रेस कैसे खुद की हिम्मत बनाए हुए हैं। हिना ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि ये मेरे सफर की एक झलक है, उन साहसी लोगों के लिए है, जो इस तरह के मुश्किल हालातों का सामना कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि मेरी ये जर्नी उन सबकी कहानियों को बदलने में कामयाब होगी और उन्हें हिम्मत देगी।

Hina Khan

दूसरों की भी हिम्मत बढ़ा रही हिना

हिना ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि इस बात को भी याद रखना कि हम हर्ट हो सकते हैं, हमें दुख पहुंच सकता है, लेकिन हमें डरना नहीं है। हिना के इस पोस्ट से साफ है कि वो इस टाइम ना सिर्फ खुद को बल्कि दूसरों को भी हिम्मत दे रही हैं, जो इस तरह की परेशानी से जूझ रहे हैं।

Advertisement

हिना को है ब्रेस्ट कैंसर

गौरतलब है कि जबसे हिना खान ने अपने ब्रेस्ट कैंसर की न्यूज फैंस को दी है, तो हर कोई उनके लिए परेशान है। सबकी उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को ये खबर दी थी। हिना ने अपने पोस्ट में लिखा था कि मैं आप लोगों को बताना चाहती हूं कि मुझे ब्रेस्ट कैंसर हुआ है, जो स्टेज थ्री पर है। मैं इसका बेहद हिम्मत के साथ सामना कर रही हूं। इससे निपटने के लिए मैं पूरी तरह तैयार हूं।

फैंस कर रहे एक्ट्रेस के जल्दी ठीक होने की दुआ

हिना ने लिखा था कि उनका इलाज शुरू हो गया है और वो इसका डट कर सामना कर रही हैं। जैसे ही हिना का ये पोस्ट सामने आया था, तो इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई थी और हर कोई एक्ट्रेस की हिम्मत बांद रहा था। हिना के फैंस उनको लेकर काफी चिंता में हैं। हालांकि एक्ट्रेस अब अपना इलाज करवा रही हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: इस हफ्ते इन 6 कंटेस्टेंट्स पर गिरेगी नॉमिनेशन की गाज, वीकेंड से पहले जाने किस-किस पर लटकी तलवार?

Advertisement
Tags :
Hina Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement