Hina Khan को कैंसर के बाद एक और बीमारी, एक्ट्रेस ने लोगों से मांगी मदद

Hina Khan: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान को कैंसर के बाद अब दूसरी बीमारी का सामना करना पड़ रहा है। हर कोई एक्ट्रेस के लिए दुआ कर रहा है। हिना अपने इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो गई है। हिना अक्सर अपना हेल्थ अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

featuredImage
Hina Khan

Advertisement

Advertisement

Hina Khan: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों कैंसर से जिंदगी की जंग लड़ रही है। हिना सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और फैंस को लेटेस्ट अपडेट देती रहती हैं। हालांकि हाल ही में हिना ने फैंस के साथ एक खबर और शेयर की है, जो यूजर्स की चिंता बढ़ रही है। दरअसल, हिना को कैंसर से साथ-साथ एक और दूसरी बीमारी का भी सामना करना पड़ रहा है। इसकी जानकारी खुद हिना ने अपने पोस्ट में दी है।

कैंसर के बाद दूसरी बीमारी

हिना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा कि कीमोथेरेपी का दूसरे साइड इफेक्ट्स... 'म्यूकोसीटिस', हालांकि मैं डॉक्टर के बताई सारी एडवाइज फॉलो कर रही हूं और अगर किसी के पास कोई घरेलू नुस्खा है, तो प्लीज बताएं।ये बहुत मुश्किल है कि जब आप खा नहीं सकते, ये मेरे लिए बहुत मददगार होगा।

फैंस को हुई चिंता

हिना का ये पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गई। एक्ट्रेस के फैंस को उनकी चिंता सता रही है। सभी कमेंट्स के जरिए हिना का हाल-चाल ले रहे हैं। एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया कि आपके लिए बहुत सारी दुआएं। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप जल्दी ठीक हो जाएंगी, बस अपनी सेहत का ख्याल रखें। तीसरे यूजर ने लिखा कि भगवान आपके साथ है, आप जल्दी ठीक हो जाओगे। इस तरह के कमेंट्स करके यूजर हिना को दुआ दे रहे हैं।

ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हिना

गौरतलब है कि हिना खान ने कुछ ही दिन पहले फैंस से साथ अपने ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर होने की एनाउंसमेंट की है। हिना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को इसके बारे में जानकारी दी। जैसे ही लोगों को हिना के कैंसर के बारे में पता लगा, तो किसी को भरोसा नहीं हुआ। हर किसी को इस खबर पर ना चाहते हुए यकीन करना पड़ा।

अमेरिका रवाना हुई हिना खान

हालांकि हिना कैंसर का इलाज करवा रही हैं और एक्ट्रेस की 5 कीमो पूरी हो चुकी हैं और तीन कीमो बाकी हैं। आने वाले दिन हिना के लिए और भी मुश्किल होने वाले हैं, लेकिन फिर भी हिना बेहद हिम्मत से इसका सामना कर रही है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि हिना अपना इलाज करवाने के लिए अमेरिका रवाना हो गई है, लेकिन अभी तक इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है कि हिना इलाज के लिए विदेश गई हैं या फिर किसी प्रोजेक्ट के लिए। इसका पता आने वाले समय में ही लगेगा।

यह भी पढ़ें- मशहूर रैपर Rich Homie Quan की अचानक मौत, मुंह से निकल रहा था ‘झाग’, गर्लफ्रेंड पहुंची तो…

Open in App
Tags :