होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कैंसर के बीच हादसे का शिकार होने से बचीं Hina Khan, वीडियो हुआ वायरल

Hina Khan Ramp Walk For Cancer Patients: टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया। कैंसर से जूझ रहीं हिना ने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया लेकिन इस दौरान हिना के साथ एक बड़ा हादसा हो सकता था।
07:05 PM Oct 02, 2024 IST | Himanshu Soni
Hina Khan Ramp Walk For Cancer Patients
Advertisement

Hina Khan Ramp Walk For Cancer Patients: टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। हिना आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके से पहले उन्होंने मनीष मल्होत्रा के इवेंट में रैंप वॉक की, जहां उन्होंने अपनी खूबसूरत अदाओं से सबका दिल जीत लिया। हालांकि रैंप पर एक्ट्रेस हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बची हैं, जिसने फैंस को चिंता में डाल दिया। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

रैंप पर हिना की खूबसूरती ने जीता दिल

मनीष मल्होत्रा के इस इवेंट में बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारे भी शामिल हुए थे। रैंप पर हिना खान के साथ कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी ने भी जलवा बिखेरा। इसके अलावा कैंसर को मात देने वालीं एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी इवेंट का हिस्सा थीं। इस दौरान हिना के जलवों के फैंस एक बार फिर दीवाने हो गए। कैंसर से जंग लड़ रहीं एक्ट्रेस की काम के प्रति डेडिकेशन देख हर कोई इंप्रेस हो गया।

रैंप पर फिसलने से बाल-बाल बचीं हिना 

इसी दौरान हिना खान के साथ रैंप पर हुई एक घटना ने सबको चौंका दिया। जब हिना खान रैंप पर थीं, तब उनका पैर अचानक फिसल गया। जैसे ही वो गिरने लगीं तुरंत कार्तिक आर्यन ने उनकी मदद की और उन्हें संभाल लिया। सोशल मीडिया पर इस घटना के कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें कार्तिक हिना को संभालते हुए देखे जा रहे हैं।

Advertisement

हिना का वीडियो देख फैंस को हुई चिंता 

इस घटना के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर हिना खान के हेल्थ को लेकर चिंता जाहिर की है। कई लोगों का मानना है कि हिना खान कैंसर के इलाज की वजह से कमजोर पड़ गई हैं। वो कीमोथेरेपी के दौर से गुजर रही हैं, जिससे उनकी तबीयत पर गहरा असर हो रहा है। फैंस हिना के लिए जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं और उनके साहस की तारीफ कर रहे हैं।

ताहिरा कश्यप और सोनाली बेंद्रे के साथ पोज

इवेंट में हिना खान ने कैंसर सर्वाइवर ताहिरा कश्यप और सोनाली बेंद्रे के साथ भी तस्वीरें खिंचवाईं। ये तीनों हसीनाएं रैंप पर एक साथ नजर आईं। ताहिरा और सोनाली ने भी मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप पर वॉक किया था और उनकी एंट्री काफी धमाकेदार रही।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha की शादी में किया ऐसा काम जिससे पहले की थी तौबा-तौबा, Honey Singh का खुलासा

Open in App
Advertisement
Tags :
Actress Hina Khan
Advertisement
Advertisement