होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Hina Khan झेल रहीं कैंसर से मिली तकलीफें, बालों के बाद एक्ट्रेस ने अब क्या खोया?

Hina Khan: टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है। इस पोस्ट में हिना ने बताया है कि कीमो की वजह से उन्होंने अब क्या खोया है? आइए जानते हैं कि हिना पर कीमो का क्या असर हो रहा है?
08:20 AM Oct 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Hina Khan
Advertisement

Hina Khan: टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों कैंसर से जूझ रही है। हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर है, जो तीसरे स्टेज पर है। हिना कैंसर का इलाज करवा रही हैं और कीमोथेरेपी की आखिरी स्टेज पर हैं। जी हां, हिना की पांच कीमो हो चुकी है और एक लास्ट कीमो बची है। हिना खान किस दर्द से गुजर रही हैं इसका अंदाजा सिर्फ वो ही लगा सकती है। कैंसर का इलाज करवाते हुए एक्ट्रेस ने अपने सिर के बालों को पहले ही खो दिया था, लेकिन अब हिना की पलकें भी खत्म हो चुकी हैं।

Advertisement

हिना ने शेयर की पोस्ट

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में हिना ने अपनी एक आंख की फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी आंख की पलक गायब नजर आ रही है और बस एक ही बाल पलक पर बचा है। कीमो का असर एक्ट्रेस की पलकों पर भी साफ देखने को मिल रहा है। हिना खान ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है कि आप भी जानना चाहते हैं कि इस समय मेरी प्रेरणा किस से है?

हिना की आखिरी कीमो

हिना ने आगे लिखा कि मेरी कीमो के आखिरी चरण में मेरी इस आखिरी पलक से ही मुझे प्रेरणा मिलती है। इसने भी मेरे साथ सब कुछ देखा है। कोई ना.. सब ठीक हो जाना है, दुआ। एक्ट्रेस का पूरा पोस्ट आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं। इतना ही नहीं अगर आप हिना के इस पोस्ट पर गौर करेंगे तो देखेंगे कि हिना की आइब्रो के बाल भी झड़ रहे हैं।

Advertisement

यूजर्स ने किए कमेंट्स

हिना के दर्द को इस वक्त वही समझ सकती हैं। एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट पर सभी कमेंट्स करके उनकी हिम्मत बढ़ा रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि भगवान आपको जल्दी ठीक करें। दूसरे यूजर ने लिखा कि कोई ना आप जल्दी ठीक हो जाओगी। तीसरे यूजर ने लिखा कि आपके लिए ढेर सारा प्यार और दुआ। एक और यूजर ने लिखा कि भगवान सब ठीक करेंगे, आप बस हिम्मत रखो। इस तरह यूजर्स हिना के पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे हैं।

लगातार काम कर रही हिना खान

गौरतलब है कि हिना खान भले की कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का सामना कर रही हैं, लेकिन फिर भी वो अपने काम पर फोकस किए हुए हैं। हिना को अक्सर शूट करते हुए देखा जाता है। बीमारी में भी हिना इस तरह से काम कर रही है, जो अपने आपमें बड़ी बात है।

यह भी पढ़ें- Video: Baba Siddique के बिलखते बेटे को देख रो उठा आसमान, फूट-फूटकर रोए zeeshan

Open in App
Advertisement
Tags :
Hina Khan
Advertisement
Advertisement