खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कैंसर से जूझ रही Hina Khan बनीं दुल्हन, वायरल हो रही तस्वीर की सच्चाई जान लें?

Hina Khan Bridal Look Viral: ऐसा लग रहा है कि हिना खान शादी कर रही हैं। अरे भई ये हमारा नहीं बल्कि सोशल मीडिया वालों का कहना है। अब हिना की शादी के जोड़े में फोटो को देखकर तो फैंस यही कयास लगा रहे हैं। आखिर क्या है सच्चाई?
09:57 AM Sep 16, 2024 IST | Nancy Tomar
Hina Khan
Advertisement

Hina Khan Bridal Look: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं। अभिनेत्री अपना इलाज करवा रही हैं और डटकर इस जानलेवा बीमारी का सामना कर रही हैं। हिना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़ा हर लेटेस्ट अपडेट इंटरनेट पर फैंस के संग शेयर करती है। हिना के इस मुश्किल वक्त में उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। इस बीच अब सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें हिना खान का ब्राइडल लुक नजर आ रहा है। इस तस्वीर को देखकर कुछ लोग कंफ्यूज हो रहे हैं कि क्या बीमारी से जूझते हुए हिना खान ने शादी कर ली है? तो आइए जानते हैं वायरल फोटो के पीछे की सच्चाई क्या है?

Advertisement

क्या शादी करने वाली हैं हिना खान?

दरअसल, ये फोटोज कहीं और से सामने नहीं आई हैं बल्कि इन्हें खुद हिना ने ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। हिना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें सबसे पहले पोस्ट में हिना के पैर नजर आ रहे हैं, जिन पर आलता लगा हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए हिना ने इसके कैप्शन में लिखा है कि PREP DAY। इसके अगले पोस्ट में हिना ने लाल जोड़े के संग अपने हाथ की वीडियो शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि शो टाइम। तीसरे पोस्ट में हिना ने अपना पूरा ब्राइडल लुक शेयर किया है, जिसमें वो सीरियस पोज दे रही हैं।

 

Hina Khan

Advertisement

शो की शूटिंग के लिए तैयार हुई हैं हिना

हालांकि इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने कुछ नहीं लिखा है, लेकिन पिछले दो पोस्ट को देखकर साफ समझ आ रहा है कि हिना का ये ब्राइडल लुक उनके शो की शूटिंग के लिए है। हिना अभी कैंसर का इलाज करवा रही हैं, तो जाहिर है कि वो अभी शादी नहीं करेंगी। गौरतलब है कि जब हिना खान ने अपने कैंसर की खबर लोगों के साथ शेयर की थी, तब भी एक्ट्रेस की शादी को लेकर बातें हुई थीं, लेकिन हिना अभी शादी नहीं कर रही है।

Hina Khan

रॉकी जायसवाल संग रिलेशन में हैं हिना खान

ये तो सभी जानते हैं कि हिना खान लंबे समय से रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं। दोनों पर सिचुएशन में एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आते हैं। कोई भी बात हो, लेकिन इन दोनों का साथ कभी नहीं छूटता है। हालांकि अब देखने वाली बात होगी कि ये कपल कब शादी करेगा क्योंकि फैंस भी बेसब्री से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं।

Hina Khan

यह भी पढ़ें- कभी कैमियो, तो कभी लीड रोल… बॉलीवुड के वो स्टार्स जिन्होंने नहीं लिया अपनी मेहनत का एक भी रुपया

Open in App
Advertisement
Tags :
Hina Khan
Advertisement
Advertisement