खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hina Khan के ब्रेस्ट कैंसर से मां को लगा सदमा! बेटी को बाहों में भरकर खुद को संभालती आई नजर

Hina Khan: एक्ट्रेस हिना खान ने फिर से एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बेहद इमोशनल नोट लिखा है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट देख किसी की भी आंखें नम हो सकती हैं।
05:24 PM Jul 13, 2024 IST | Nancy Tomar
Hina Khan
Advertisement

Hina Khan: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने जबसे अपने स्टेज थ्री के ब्रेस्ट कैंसर की खबर दी है, तबसे ही एक्ट्रेस इसके बारे में लेटेस्ट जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर कर रही है। हिना अक्सर अपनी बीमारी से जुड़ी कोई ना कोई जानकारी दे रही हैं। अब फिर से हिना ने एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जिसमें हिना ने बताया है कि उनके ब्रेस्ट कैंसर की वजह से उनकी मां को सदमा-सा लग गया।

Advertisement

हिना के पोस्ट ने फैंस को फिर किया परेशान

दरअसल, हिना खान ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में हिना ने अपनी मां के साथ कई सारी फोटोज शेयर की हैं। हर एक फोटो में हिना के साथ उनकी मां है, जो बेहद उदाज नजर आ रही हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए हिना ने इसके कैप्शन में लिखा है कि एक मां का दिल अपने बच्चे को आश्रय, प्यार और आराम देने के लिए हर दुख के सागर को निगल लेता है।

एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल नोट

हिना ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा आगे लिखा कि यही वह दिन था जब उमेरी मां को मेरे कैंसर की खबर मिली। इस खबर से उन्हें जो सदमा महसूस हुआ वह समझ से परे था, लेकिन उन्होंने मुझे संभालने और अपना दर्द भूलने का एक तरीका ढूंढ लिया। यहां तक ​​कि उनकी दुनिया भी ढह रही थी, फिर भी उन्होंने मुझे अपनी बाहों में आश्रय देने और मुझे ताकत देने का एक तरीका ढूंढ लिया है। #मां

Advertisement

यूजर्स ने फिर बढ़ाई हिना की हिम्मत

जैसे ही हिना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आया, तो लोगों ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि आप हिम्मत मत हारो, भगवान आपको जल्दी ही ठीक कर देंगे। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपकी मां ही आपकी हिम्मत हैं और आप उनकी। तीसरे यूजर ने लिखा कि भगवान आपको जल्दी ठीक कर देंगे। एक और यूजर ने कहा कि आप बहुत हिम्मत वाली हैं। इस तरह कमेंट्स करके लोग हिना को हिम्मत दे रहे हैं।

ब्रेस्ट कैंसर की तीसरे स्टेज पर हैं हिना खान

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही हिना ने अपने ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर होने की खबर लोगों को दी है। जैसे ही फैंस को इसके बारे में पता लगा तो हर कोई हैरान रह गया। हिना के फैंस उनके लिए परेशान हो गए। साथ ही लोगों ने हिना के लिए दुआ की और उनकी हिम्मत बनाए रखी।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika Wedding: ना सिर्फ मेहंदी दुल्हन की हर चीज Anant के नाम की, AR ने खूब लूटी लाइमलाइट

Advertisement
Tags :
Hina Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement