खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hina Khan का दर्द नहीं हो रहा कम! पोस्ट कर बोलीं- वो रब थाम ले तो...

Hina Khan Latest Post: एक्ट्रेस हिना खान की ब्रेस्ट कैंसर से जंग जारी है। हिना इस बीमारी का डटकर सामना कर रही हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव है और लगातार पोस्ट शेयर कर रही हैं।
02:54 PM Jul 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Hina Khan Latest Post: टीवी की 'अक्षरा' यानी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रही हैं। हिना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है और लगातार कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर कर रही है। हिना के पोस्ट देखकर साफ है कि भले ही कुछ भी हो, लेकिन हिना बहुत हिम्मत से इसका सामना कर रही हैं। हालांकि हिना कुछ ऐसे भी पोस्ट शेयर कर रही हैं, जिससे देखकर साफ लगता है कि हिना का दर्द कम ही नहीं हो रहा है।

Advertisement

हिना ने फिर शेयर किया पोस्ट

कुछ देर पहले हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में हिना खान ने लिखा है कि वो रब थाम ले तो, दुनिया वाले चाहकर भी कभी नहीं गिरा सकते। हिना के इस पोस्ट को देखकर लोगों का कहना है कि हिना बहुत दर्द में हैं और उनका दर्द भले ही कम नहीं हो रहा, लेकिन फिर भी वो इससे बराबर लड़ रही हैं।

Hina Khan

वर्कआउट का वीडियो वायरल

गौरतलब है कि हिना खान ने कुछ ही दिन पहले अपने ब्रेस्ट कैंसर के लिए पहली कीमोथेरेपी के बाद वर्कआउट का वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में हिना खूब पसीना बहाती नजर आईं। वीडियो पर लोगों ने कमेंट किया कि हिना बहुत हिम्मत वाली हैं और वो इस परेशानी से जल्दी ही बाहर भी निकल जाएगी। हिना खान के इस बुरे वक्त में अपनी हिम्मत बांध रखी है और एक्ट्रेस लगातार इस परेशानी से बाहर निकलने के लिए हर मुश्किल का सामना कर रही हैं।

Advertisement

खुद को फिट रखती हैं हिना खान

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले हिना खान ने अपने ब्रेस्ट कैंसर की जानकारी दी थी। जी हां, हिना ने एक पोस्ट के जरिए लोगों के साथ ये खबर शेयर की। हिना का ये पोस्ट जैसे ही सामने आया, तो हर कोई हैरान रह गया, किसी को भी इस पर भरोसा नहीं हुआ कि खुद पर इतना ध्यान देनी वाली हिना, जो अपनी हेल्थ को लेकर बहुत केयरिंग हैं उन्हें इतनी खतरनाक बीमारी कैसे हो सकती है? लेकिन लोगों को इस पर ना चाहते हुए भी भरोसा करना पड़ा।

कैंसर की वजह से बहुत परेशान हैं एक्ट्रेस!

बताते चलें कि हिना खान के ब्रेस्ट कैंसर का इलाज जारी है और इसके लिए एक्ट्रेस अपनी पहली कीमोथेरेपी भी ले चुकी हैं। हाल ही में कीमो की वजह से उनकी बॉडी पर जो निशान हुए थे, वो भी दिखाए थे। कुछ भी हो पर हिना डटी हुई हैं। हर कोई दुआ कर रहा है कि एक्ट्रेस जल्दी ही ठीक हो जाए।

यह भी पढ़ें- Malaika Arora ने बातों-बातों में Arjun Kapoor पर साधा निशाना! बोलीं- अगर तुम समझते…

Advertisement
Tags :
Hina Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement