होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही Hina Khan, लगातार बिगड़ रही एक्ट्रेस की हालत, पोस्ट कर दिखाई झलक

Hina Khan: एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और फैंस को हर जानकारी दे रही हैं। कुछ देर पहले हिना ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उनके शरीर पर अलग ही तरह के निशान दिख रहे हैं।
02:42 PM Jul 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Hina Khan
Advertisement

Hina Khan: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज से जूझ रही हैं। ऐसे में जाहिर है कि हर कोई उन्हें हिम्मत देने में लगा है। हालांकि हिना खुद भी मजबूती से इसका सामना कर रही हैं, लेकिन जब किसी को भी इतनी गंभीर बीमारी हो जाए, तो भला कोई क्या ही कर सकता है। जी हां, ब्रेस्ट कैंसर लगातार एक्ट्रेस की हालात खराब कर रहा है।

Advertisement

एक्ट्रेस ने किया लेटेस्ट पोस्ट

हिना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और एक्ट्रेस लगातार अपने फैंस को अपडेट दे रही हैं। कुछ देर पहले हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें हिना की बॉडी पर अलग ही तरह के निशान नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए हिना ने इसके कैप्शन में लिखा कि इस फोटो में आप क्या देख रहे हैं? मेरे शरीर के घाव या फिर मेरी आंखों में उम्मीद? कैप्शन में हिना ने आगे लिखा कि घाव मेरे हैं और मैं इन्हें प्यार से गले लगाती हूं।

यूजर्स ने किया ऐसे रिएक्ट

सोशल मीडिया पर जैसे ही हिना का ये पोस्ट सामने आया, तो फैंस भी चिंता करने लगे। यूजर्स ने इस पोस्ट पर अपना-अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने इस पर लिखा कि आप बहुत हिम्मत वाली हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि हम सभी आपके लिए दुआ कर रहे हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि आप फाइटर हैं। एक और अन्य ने लिखा कि आप अपना ध्यान रखें।

Advertisement

हिना को है स्टेज तीन का ब्रेस्ट कैंसर

इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। गौरतलब है कि हिना खान ने कुछ दिन पहले ही फैंस को जानकारी दी है कि उन्हें स्टेज तीन का ब्रेस्ट कैंसर है। जैसे ही फैंस ने इस खबर को सुना तो हर कोई हैरान रह गया। किसी को भी इस पर यकीन नहीं हुआ। भले ही हिना इतनी गंभीर बीमारी का सामना कर रही हैं, लेकिन वो अपनी हिम्मत बनाए हुए हैं।

कई एक्ट्रेसेस कर चुकी हैं कैंसर का सामना

बता दें कि ना सिर्फ हिना खान बल्कि उनके पहले कई और हसीनाएं भी इस गंभीर बीमारी का सामना कर चुकी हैं। हिना खान भी बहुत मजबूत हैं और वो भी इस परेशानी से जल्दी ही बाहर आ जाएंगी। लोगों की दुआएं हिना के साथ हैं और सभी उनकी जल्दी ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं। अब लोगों को उस दिन का इंतजार है, जब हिना अपने फैंस के साथ अपने ठीक होने की खबर को साझा करेंगी।

यह भी पढ़ें- Zaheer Iqbal नहीं तो कौन? शादी के बाद पति को छोड़ किस पर प्यार लुटा रहीं Sonakshi Sinha?

Open in App
Advertisement
Tags :
Hina Khan
Advertisement
Advertisement