चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

खुद छोड़ा या निकाला गया? 8 साल बाद सामने आई Hina Khan के 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ने की वजह

Hina Khan: हिना खान ने अचानक से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो छोड़ दिया था, जिससे दर्शक हैरान रह गए थे। अब शो के डायरेक्टर राजन शाही ने इसकी वजह का खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर हिना ने शो क्यों छोड़ा था?
10:11 PM Apr 28, 2024 IST | Nancy Tomar
image credit- Google
Advertisement

Hina Khan: टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर फेमस हुई एक्ट्रेस हिना खान को आज कौन नहीं जानता। एक्ट्रेस के शो को दर्शकों का खूब प्यार दिया है। लोगों को टीवी की 'अक्षरा' बेहद पसंद आती थी, लेकिन फिर अचानक से हिना खान ने इस टीवी शो को अलविदा कह दिया। एक्ट्रेस के शो को छोड़ने के बाद फैंस को बहुत हैरानी हुई कि आखिर जब हिना इतने दिनों ने शो में काम कर रही थी, फिर उन्होंने अचानक शो क्यों छोड़ा? इन बातों को 8 साल का समय बीत गया है और अब आठ साल बाद शो के डायरेक्टर राजन शाही ने हिना के शो छोड़ने की वजह का खुलासा किया है।

Advertisement

राजन शाही ने किया खुलासा

हाल ही में टेली टॉक इंडिया से बात करते हुए राजन शाही ने इस बारे में बात की। उन्होंने बताया कि हिना खान काम में बहुत दखल देती थी। साथ ही वो शो की स्क्रिप्ट को लेकर भी दखलअंदाजी किया करती थी। उस दौरान बहुत कुछ हुआ है और इसके लिए मुझे और हिना को कई बार चैनल के साथ मीटिंग भी करनी पड़ती थी। राजन ने कहा कि हिना, शिवांगी के सपोर्ट में कही जाने वाली लाइन्स नहीं बोलना चाहती थी।

शिवांगी जोशी की वजह से छोड़ा शो!

राजन शाही ने कहा कि एक बार जब हम शूटिंग कर रहे थे, तब एक सीन ऐसा था जब हिना को शिवांगी जोशी के कैरेक्टर नायरा के सपोर्ट में बोलना था, लेकिन हिना ऐसा नहीं करना चाहती थी और उन्होंने कहा कि वो इन लाइन्स को नहीं बोलेंगी। तब मैंने हिना से कहा था कि आपको ये सीन जैसा है वैसे ही करना होगा, लेकिन हिना ने इसके लिए हामी नहीं भरी। राजन ने कहा कि जब हिना नहीं मानी तो मैंने उनसे कहा कि या तो शूटिंग करो नहीं तो सेट छोड़कर चली जाओ।

Advertisement

हिना ने शूट करने से कर दिया था इन्कार

डायरेक्टर ने आगे बताया कि उस दिन उसने शूट नहीं किया और वो पूरा दिन मेकअप रूम में बैठी रहीं। जब रात हुई तो वो सेट से चली गई और फिर उन्हें मैसेज दिया गया कि अब उन्हें सेट पर आने की कोई जरूरत नहीं है और उनकी सभी सर्विसेज खत्म कर दी गई हैं। राजन ने कहा कि अगले दिन वो सेट पर आई और उसने सीन को भी वैसे ही शूट किया जैसा था, लेकिन बावजूद इसके हिना को उनके पैकअप का टाइम बता दिया गया था। साथ ही उन्हें कहा गया था कि अब एसोसिएशन उन्हें नहीं रख सकती। इसके बाद हिना ने शो छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- Diljit Dosanjh ने कनाडा में रचा इतिहास, BC Place Stadium में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर

Advertisement
Tags :
Hina KhanRajan ShahiYeh Rishta Kya Kehlata Hai
Advertisement
Advertisement