मशहूर एक्टर के खिलाफ रेप करने का आरोप, कुल 12 यौन उत्पीड़न के मामले हुए दर्ज

Rape Accusation Against Actor: फेमस एक्टर पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया गया है। अब अभिनेता के खिलाफ 12 ऐसे मामले दर्ज कराए जा चुके हैं।

featuredImage
Rape Accusations Against Gabriel Olds

Advertisement

Advertisement

Gabriel Olds Rape Accusation: हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गैब्रियल ओल्ड्स जो अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं, वो हाल ही में एक गंभीर विवाद में घिर गए हैं। अब तक एक्टर पर 12 यौन उत्पीड़न के मामले दर्ज कराए जा चुके हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक, 9 सितंबर को गैब्रियल पर पांच यौन उत्पीड़न के नए आरोप लगाए गए हैं, जो उनके खिलाफ पहले से चल रहे मामले को और पेचीदा बना रहे हैं।

गैब्रियल ओल्ड्स के खिलाफ एक और मामला

गैब्रियल ओल्ड्स के खिलाफ पहला मामला 19 जुलाई को दर्ज हुआ था, जब अलग-अलग महिलाओं ने पुलिस में उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। इन आरोपों की शुरुआत एक 41 वर्षीय महिला ने की, जिसने दावा किया कि एक्टर ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। इसके बाद दो और महिलाओं ने भी गैब्रियल पर कुछ ऐसे ही आरोप लगाए, जिसके बाद अभिनेता मुसीबत में फंस गए।

हालिया आरोपों में गैब्रियल पर सितंबर 2021 में एक महिला के साथ शारीरिक शोषण और मई 2022 में एक दूसरी महिला के साथ दुष्कर्म का आरोप शामिल है। इसके अलावा, एक तीसरी महिला के साथ साल 2023 में भी यौन उत्पीड़न का आरोप सामने आया।

गैब्रियल ने आरोपों को किया खारिज

गैब्रियल ओल्ड्स के वकील, लियोनार्ड लेविन ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि अभिनेता ने सभी आरोपों से इंकार किया है। उनका कहना है कि उनके क्लाइंट ने जिन महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाए हैं वो पूरी सहमति के साथ बने हैं और वो अदालत में इस बात को साबित करेंगे। आपको बता दें गैब्रियल 7 अगस्त से गिरफ्तार हैं।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

गैब्रियल ओल्ड्स के खिलाफ लगाए गए आरोपों ने फिल्म इंडस्ट्री में एक नई हलचल मचा दी है। ये मामला एक बार फिर समाज में यौन उत्पीड़न के मुद्दों को उजागर करता है और पीड़ितों को न्याय दिलाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम साबित हो सकता है। गैब्रियल की गिरफ्तारी और उनके खिलाफ लगाए गए आरोप अब किस तरफ जाते हैं ये देखना होगा।

गैब्रियल ओल्ड्स के प्रोजेक्ट्स 

हॉलीवुड अभिनेता गैब्रियल ओल्ड्स के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्होंने टीवी शो 'NCIS: लॉस एंजेल्स' में अहम किरदार निभाया था। वहीं उन्होंने 'द आइज ऑफ टैमी फे' और 'सिक्स फीट अंडर' जैसी फिल्मों और शोज में भी अभिनय किया, जिनमें उनके काम को काफी पसंद किया गया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: मशहूर एक्ट्रेस का पति बना Salman Khan के शो का पहला कंफर्म्ड कंटेस्टेंट, जा चुका है जेल

Open in App