खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आधी उम्र की हसीना पर आया तलाकशुदा एक्टर का दिल? चौथी बार लड़ा रहे प्यार के पेंच

Actor Dating Rumours: एक बड़े और मशहूर एक्टर के एक बार फिर दिल हारने की खबर आ रही है। जी हां ये एक्टर तलाकशुदा है और अब आधी उम्र की हसीना को वो दिल दे बैठा है। आखिर कौन है ये एक्टर चलिए आपको बताते हैं।
07:50 PM Aug 04, 2024 IST | Himanshu Soni
Tom Cruise Dating Victoria Canal
Advertisement

Tom Cruise Dating Victoria Canal: हॉलीवुड अभिनेत्री केटी होम्स से अलग होने के बाद साल 2012 से ही हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज अकेले अपनी जिंदगी काट रहे हैं। हालांकि बीच-बीच में उनके डेटिंग रूमर्स जरूर आते रहते हैं लेकिन ऑफिशियली टॉम क्रूज किसी के साथ भी रिलेशनशिप में नहीं आए हैं। हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि अब टॉम क्रूज अपनी जिंदगी में बिल्कुल भी अकेले नहीं रहना चाहते हैं। टॉम क्रूज का नाम अब एक सिंगर के साथ जोड़ा जा रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि टॉम पहली ही नजर में अब फिर से दिल हार बैठे हैं। जी हां बिल्कुल सही सुना आपने, खबरों की मानें तो टॉम क्रूज अब एक बार फिर रिलेशनशिप में आ गए हैं। आखिर अब किसे डेट कर रहे हैं टॉम क्रूज इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

Advertisement

विक्टोरिया कैनाल को डेट कर रहे टॉम क्रूज

हॉलीवुड सिंगर विक्टोरिया कैनाल और टॉम क्रूज के इन दिनों प्यार के चर्चे काफी आम हो गए हैं। खबरों की मानें तो दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। टॉम को लंबे समय के बाद किसी के लिए प्यार वाली फीलिंग्स आई हैं। आपको बता दें दोनों की पहली बार मुलाकात ग्लैस्टनबरी में हुई थी, जहां टॉम ने ना ही सिर्फ विक्टोरिया को इन्वाइट किया था बल्कि उन्हें अपने पर्सनल हेलीकॉप्टर में सैर भी कराई थी।

Tom Cruise Dating Victoria Canal

दोनों की दोस्ती हुई प्यार में तब्दील

इसी साल जून में दोनों की पहली बार मुलाकात हुई थी, ब्रिटिश फेस्टिवल में दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। 62 साल के एक्टर ने जब विक्टोरिया को अपनी फिल्म 'मिशन इंपोसिबल 8' के सेट पर बुलाया तो वहां मौजूद क्रू मेंबर्स की आंखे फटी की फटी रह गई थीं। लोगों का कहना है कि ऐसा टॉम ने आज तक अपने किसी दोस्त के लिए नहीं किया। उन्होंने कभी किसी को अपनी फिल्म के सेट पर बुलाया।

Advertisement

विक्टोरिया टॉम से 35 साल छोटी हैं

रिपोर्ट्स की मानें तो टॉम और विक्टोरिया को इन दिनों एक दूसरे से अलग करना काफी मुश्किल हो रहा है। जहां भी जाते हैं दोनों साथ-साथ ही जा रहे हैं। दोनों की उम्र में 35 साल का फर्क है यानी विक्टोरिया टॉम से 35 साल छोटी हैं। बावजूद इसके दोनों एक दूसरे से बेशुमार प्यार करने लगे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: जीत के बाद बॉयफ्रेंड के साथ कहां गईं Sana Makbul? ट्रॉफी के अलावा मिला खास सरप्राइज

Open in App
Advertisement
Tags :
Tom CruiseVictoria Canal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement