होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Honey Singh या Badshah, सिंगर Guru Randhawa ने किसे बताया बेहतर? वायरल हुआ जवाब

Guru Randhawa on Honey Singh Vs Badshah: हनी सिंह और बादशाह म्यूजिक इंडस्ट्री के दो बड़े नाम हैं जिनकी लड़ाई को लेकर पिछले काफी समय से विवाद हो रहा है। अब इस पर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने रिएक्ट किया है।
09:07 PM Sep 21, 2024 IST | Himanshu Soni
Guru Randhawa on Honey Singh Vs Badshah
Advertisement

Guru Randhawa on Honey Singh Vs Badshah: यो यो हनी सिंह और बादशाह म्यूजिक इंडस्ट्री के दो ऐसे नाम हैं, जिनका एक साथ जिक्र हमेशा विवादों को जन्म देता है। इन दोनों के बीच कई सालों से मतभेद चल रहा है। कभी हनी सिंह बादशाह को ताना मारते हैं तो कभी बादशाह हनी सिंह को लेकर अपनी भड़ास निकाल देते हैं। दोनों ही एक दूसरे के खिलाफ जमकर जहर उगल देते हैं। अब इन दोनों में से कौन बेहतर रैपर है इसे लेकर भी सालों से डिबेट चलती आ रही है।

Advertisement

हनी सिंह के इंडस्ट्री से गायब होने के बाद हर तरफ बादशाह का ही जलवा नजर आने लगा था लेकिन फिर हनी सिंह ने कुछ समय पहले जबरदस्त कमबैक किया, जिससे दोनों के बीच एक बार फिर विवाद शुरू हो गया। अब दोनों के इसी विवाद के बीच मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने बताया है कि दोनों में उन्हें कौन बेहतर लगता है। गुरु रंधावा से जब पूछा गया इन दोनों की लड़ाई को लेकर तो उन्होंने क्या जवाब दिया, चलिए आपको बताते हैं।

पंजाबी सिंगर ने किसे बताया बेहतर?

इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंंस्टाग्राम पेज के मुताबिक गुरु रंधावा से जब हनी सिंह और बादशाह में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया तो सिंगर ने जो जवाब दिया उससे अब फैंस उनके फेवरेट का अंदाजा लगा पा रहे हैं। दरअसल गुरु रंधावा से जब पूछा गया कि दोनों में से कौन बेहतर है तो उन्होंने सीधा-सीधा जवाब तो नहीं दिया लेकिन कहा कि हनी सिंह बादशाह से पहले आए थे। गुरु रंधावा के इस जवाब से साफ हो गया कि दोनों में से वो हनी सिंह की तरफ ही हैं क्योंकि हनी सिंह रैप की दुनिया के 'बादशाह' पहले बने थे।

Advertisement

एक वक्त पर दोनों में थी दोस्ती

आपको बता दें हाल ही में एक इंटरव्यू में बादशाह ने बताया था कि एक समय पर हनी सिंह और वो बहुत अच्छे दोस्त थे। उन्होंने एक मजेदार किस्सा शेयर किया था कि जब उनका ब्रेकअप हुआ, तो हनी सिंह उनकी कार लेकर उनके घर पहुंचे थे। दोनों ने मिलकर काफी मस्ती की और गाने बनाए। बादशाह ने बताया कि उन्होंने जिन गानों पर काम किया, उनमें से कुछ तो अभी तक रिलीज भी नहीं हुए और वो अभी भी हनी के पास हैं। जब बादशाह से पूछा गया कि ये गाने लिखता कौन था, तो उन्होंने साफ कहा कि मैं लिखता था।'

हनी सिंह ने दोस्त मानने से किया था इनकार

हनी सिंह से जब बादशाह के साथ दोस्ती को लेकर सवाल किया गया था तो एक इंटरव्यू में उन्होंने बादशाह को अपना दोस्त मानने से इनकार कर दिया था। हनी ने कहा कि वो बादशाह के साथ कभी दोस्त नहीं बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Reem Shaikh के बाद अब इस पॉपुलर सिंगर के साथ हुआ हादसा, आग में झुलसा चेहरा?

Open in App
Advertisement
Tags :
badshahGuru RandhawaHoney Singh
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो