whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर का निधन, फिल्म इंडस्ट्री को फिर लगा तगड़ा झटका

Mohan Bhakri Passes Away: मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर का निधन हो गया है। प्रोड्यूसर के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। हर कोई उनके निधन पर शोक जाहिर कर रहा है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है।
10:56 PM Apr 18, 2024 IST | Nancy Tomar
मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर का निधन  फिल्म इंडस्ट्री को फिर लगा तगड़ा झटका
Mohan Bhakri death

Mohan Bhakri Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से फिर एक दुखद खबर सामने आ रही है। जी हां, मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर मोहन भाकरी का निधन हो गया है। आज यानी गुरुवार, 18 अप्रैल को मोहन ने दुनिया को अलविदा कह दिया। भाकरी के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। हर कोई उनके निधन पर शोक जाहिर कर रहा है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है।

हॉरर फिल्मों के लिए मशहूर थे मोहन

मोहन भाकरी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम थे। उन्होंने कई हॉरर फिल्में दी है और उन्हें हॉरर फिल्मों के लिए खास पहचाना जाता है। हॉरर के साथ-साथ मोहन भाकरी ने कुछ पंजाबी फिल्में भी बनाई हैं, लेकिन हॉरर के लिए उनका नाम अलग ही मशहूर है। भले ही आज वो हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन उनकी यादें हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगी।

Mohan Bhakri Passes Away

Mohan Bhakri Passes Away

पुणे में मोहन ने ली आखिरी सांस

वहीं, अगर उनके निधन की बात करें तो कहा जा रहा है कि मोहन भाकरी ने पुणे में आखिरी सांस ली है। हालांकि अभी उनके निधन से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन उनके निधन से उनके चाहने वाले और इंडस्ट्री में शोक की लहर है। बता दें कि उन्होंने कई सुपरस्टार जैसे सलमा आगा, राज बब्बर, किरण कुमार, सुनील धवन जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। फिल्म इंडस्ट्री में हॉरर के लिए उनकी एक अलग पहचान है।

कई हिट फिल्मों में मोहन ने किया काम

इसी के साथ अगर मोहन की फिल्मों की बात करें तो इस लिस्ट में उनकी तमाम फिल्में आती हैं। जैसे- खूनी महल, अमावस की रात, चीख, इंसान बना शैतान , कब्रिस्तान, खूनी मुर्दा, पांच फौलादी जैसी कई अन्य फिल्में भी शामिल हैं। एक समय ऐसा था जब उनकी हॉरर फिल्मों के लोग दीवाने थे। आज उनके निधन से पूरी इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है।

यह भी पढ़ें- Snake Venom Case में 5 दिन जेल में रहे Elvish Yadav, राव साहब बोले- कोई भी जेल…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो