चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सिर्फ 1 रुपये में देखें House Of The Dragon का नया सीजन, जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

House Of The Dragon Season 2: साल 2022 में रिलीज हुई मैट स्मिथ और ओलिविया कुक स्टारर वेब सीरीज 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब इस सीरीज का नया सीजन रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।
02:24 PM Jun 16, 2024 IST | Jyoti Singh
House Of The Dragon Season 2
Advertisement

House Of The Dragon Season 2: मैट स्मिथ और ओलिविया कुक स्टारर वेब सीरीज 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के दूसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब उनका ये इंतजार खत्म होने में महज कुछ ही घंटे बाकी हैं। जॉर्ज आरआर मार्टिन के उपन्यास 'फायर एंड ब्लड' पर आधारित फैंटेसी और ड्रामा से भरपूर ये वेब सीरीज जियो सिनेमा और HBO मैक्स पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। इस सीरीज को हिंदी, तेलुगु, बंगाली, तमिल, इंग्लिश और मराठी भाषा में रिलीज किया जाना है। ऐसे में आप मात्र 1 रुपये में इस सीरीज को जियो सिनेमा पर देखने का लाभ उठा सकते हैं। कैसे उसके बारे में जानेंगे लेकिन उससे पहले जान लीजिए कि ये सीरीज आखिर स्ट्रीम कब हो रही है?

Advertisement

कब रिलीज हो रहा दूसरा सीजन?

'हाउस ऑफ द ड्रैगन' का नया सीजन आप आज शाम से देख सकते हैं। आज रात 9 बजे से इस सीरीज के नए एपिसोड जियो सिनेमा और HBO मैक्स पर स्ट्रीम कर दिए जाएंगे। बता दें कि 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' का पहला सीजन जियो सिनेमा पर मौजूद है, जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। पहले सीजन की सफलता को देखने के बाद ही फैंस ने इसका दूसरा सीजन अनाउंस किया था जो आज रिलीज होने जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Netflix-Hotstar की वेब सीरीज में भरे पड़े हैं ऐसे एडल्ट सीन, Ullu और Kooku को भूल जाएंगे!

Advertisement

सिर्फ 1 रुपये में देख सकेंगे सभी एपिसोड

आपको बता दें कि जियो सिनेमा पर एक महीने वाला रिचार्ज कराकर आप इस सीरीज को देख सकते हैं। दरअसल, जियो सिनेमा में मंथली पैक 29 रुपये का है। इस हिसाब से हो गए न हर दिन के एक रुपये लगभग। इस बार 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' में मैट स्मिथ और ओलिविया कुक के अलावा इवान मिशेल, राइस इफांस, डी'आर्सी, फैबियन फ्रेंकल, बेथनी एंटोनिया, स्टीव टूसेंट और हैरी कोलेट नजर आएंगी।

क्यों देखें हाउस ऑफ द ड्रैगन?

अगर आपने 'गेम ऑफ थ्रोन्स' देखी है और पुरानी घटनाओं को देखने में दिलचस्पी रखते हैं तो 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' को देख सकते हैं। हालांकि इसे देखने से पहले आपको पहला सीजन देखना होगा। बता दें कि 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' की कहानी 'गेम ऑफ थ्रोन्स' से भी 200 साल पहले की है। वहीं पहले सीजन की बात करें तो यह साल 2022 में रिलीज हुआ था। दूसरा सीजन रिलीज करने के साथ ही मेकर्स ने इस सीरीज के तीसरे पार्ट का ऐलान भी कर दिया है, जो अगले साल 2025 में रिलीज हो सकता है।

Advertisement
Tags :
House of the DragonOTT News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement