होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'बच गए Hrithik Roshan', बेटों के सामने बॉयफ्रेंड संग Sussanne का लिपलॉक देख भड़के फैंस

Sussanne Khan Trolled For Liplock Boyfriend: ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं, जिसकी वजह है एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड संग लिपलॉक करना। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।
09:47 PM Oct 27, 2024 IST | Himanshu Soni
सुजैन खान ने बॉयफ्रेंड को किया किस
Advertisement

Sussanne Khan Trolled For Liplock Boyfriend: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी एक्स-वाइफ सुजैन खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। तलाक के बाद भी दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता बना हुआ है, इसलिए हाल ही में सुजैन के जन्मदिन के मौके पर एक्स पति ऋतिक रोशन भी नजर आए थे। लेकिन इस दौरान सुजैन के बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ वायरल हुए वीडियो की वजह से अब सुजैन को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। सुजैन खान और ऋतिक को लेकर यूजर्स ने क्या कुछ कहा, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

सुजैन का लिपलॉक वीडियो हुआ वायरल

सुजैन खान ने शनिवार को धूमधाम से अपना 49वां जन्मदिन मनाया, बर्थडे पार्टी में उनके दोनों बेटे, ऋतिक और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी मौजूद थीं। पार्टी में सुजैन ने एक खूबसूरत काली ड्रेस पहनी हुई थी। इस दौरान वो काफी खुश नजर आ रही थीं। लेकिन केक काटने के दौरान सुजैन अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान के साथ लिपलॉक करती नजर आईं, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सुजैन खान को किया गया ट्रोल

वीडियो में देखा जा सकता है कि सुजैन केक काटने से पहले चाकू थामे हुए अपने बॉयफ्रेंड को किस करती हैं। ये पल उनके बच्चों के सामने हुआ, जिसे देखकर कुछ लोगों ने सुजैन पर तीखी आलोचना की है। इतना ही नहीं, इस दौरान सुजैन के पीछे खुद एक्स पति ऋतिक रोशन भी मौजूद थे। जन्मदिन पार्टी में सुजैन और अर्सलान के बीच का ये पल काफी लोगों को बहुत असहज लगा। इंटरनेट पर ऋतिक रोशन के फैंस ने रिएक्ट करते हुए कई कमेंट्स किए। कुछ ने कहा कि ऋतिक रोशन बच गए। वहीं कुछ लोग ऋतिक के सामने सुजैन को ये करते हुए देख भड़क उठे।

Advertisement

 

सोशल मीडिया पर रिएक्शन्स

सुजैन के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने तीखी प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ लोग सुजैन तारीफ कर रहे हैं, जबकि ज्यादातर लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, 'जन्मदिन मनाने का तरीका थोड़ा कैजुअल है।' वहीं दूसरे ने लिखा, 'ऋतिक को सहानुभूति। वहीं तीसरे यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ये परिवार के लिए शर्मनाक है कि वो अपने बच्चों के सामने इस तरह व्यवहार कर रही हैं।'

यह भी पढ़ें: Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai के तलाक की खबरें सरासर झूठी, मिल गया बड़ा सबूत!

Open in App
Advertisement
Tags :
Hrithik Roshan
Advertisement
Advertisement