होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Hrithik Roshan की गर्लफ्रेंड को बेस्ट कॉमिक रोल का अवार्ड, इंस्टाग्राम पर शेयर की ये पोस्ट

Hrithik Roshan Share Post For Girlfriend Saba Azad: ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद को एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स 2024 में बेस्ट कॉमेडी एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। हर कोई सबा को इसकी बधाई दे रहा है।
01:24 PM Sep 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Hrithik Roshan, Saba Azad
Advertisement

Hrithik Roshan Share Post For Girlfriend Saba Azad: एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स 2024 में अभिनेत्री सबा आजाद को कॉमेडी रोल के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। सबा को ये अवॉर्ड उनके शो 'हूज योर गाइनैक' के रोल के लिए मिला है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फैंस उनको बधाई दे रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस बीच अब बॉलीवुड एक्टर ने भी सब की तारीफ की है। सबा की तारीफ करने वाले एक्टर कोई और नहीं बल्कि उनके बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन हैं। जी हां, ऋतिक रोशन ने सबा के इस अवॉर्ड को जीतने के लिए उनकी तारीफ की है।

Advertisement

ऋतिक रोशन ने यूं की तारीफ

ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर सबा के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर को शेयर करते हुए ऋतिक ने कैप्शन में लिखा है कि याय, आप पर बहुत गर्व है, ये सच में बहुत कमाल की परफॉर्मेंस थी, मुझे लगता है कि मैं इसे.... हाथ की मुट्ठी का इमोजी, दिल और चमकने वाली इमोजी शेयर की है। इतना ही नहीं बल्कि इस पोस्ट में ऋतिक ने सबा की एक फोटो भी शेयर की है। साथ ही उन्होंने इस कैटेगिरी में अवॉर्ड जीतने वाले विनर्स की एक लिस्ट भी शेयर की है।

सेलेब्स ने भी दी बधाई

ना सिर्फ ऋतिक रोशन बल्कि इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए सोनाली बेंद्रे ने ताली बजाने वाले इमोजी पोस्ट की है। साथ ही एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने लिखा है कि वाह, बधाई हो सबा। बता दें कि सबा आजाद को 'हूज योर गाइनैक' में 'डॉ विदुषी' के रोल के लिए एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स 2024 में कॉमेडी रोल में बेस्ट एक्ट्रेस की कैटेगिरी में राष्ट्रीय विजेता के रूप में सम्मानित किया गया है।

Advertisement

लोगों को शो के दूसरे सीजन का इंतजार

इसके साथ ही अगर सबा के इस शो की बात करें तो सबा ने 'द वायरल फीवर' (टीवीएफ) के इस शो में 'गाइनैक' के रोल में काम किया है। ये शो मेडिकल कॉमेडी-ड्रामा शो है, जो दर्शकों को पसंद आ रहा है। सबा डॉ. विदुषी कोठारी, एक नई ओबी-जीवाईएन के रोल में हैं। उन्होंने कुछ महीने पहले ही इसके दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू की थी। हूज योर गाइनैक 2 का प्रीमियर जल्द ही अमेजन मिनीटीवी पर होगा। फैंस को इस शो के आने का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें- Aaradhya Bachchan हर वक्त मां के साथ क्यों रहती हैं? Aishwarya Rai ने कर दिया खुलासा

Open in App
Advertisement
Tags :
Hrithik RoshanSaba Azad
Advertisement
Advertisement