ऋतिक रोशन और सुजैन खान का क्यों हुआ था तलाक? बहन ने पहली बार किया खुलासा

featuredImage
Hrithik Roshan & Sussanne Khan Divorce Reason Revealed

Advertisement

Advertisement

Hrithik Roshan & Sussanne Khan Divorce Reason Revealed: ऋतिक रोशन और सुजैन खान एक वक्त पर बॉलीवुड के पावर कपल्स में गिन जाते थे लेकिन करीब 14 साल साथ रहने के बाद दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। यकीनन ये दौर ऋतिक के परिवार के लिए काफी मुश्किल था। ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने हाल ही में अपने परिवार की मुश्किलों को लेकर बात की है। साल 2014 में ऋतिक और सुजैन खान के तलाक और उनके पिता राकेश रोशन के कैंसर पर सुनैना ने खुलकर बात की है। क्या कुछ कहा है ऋतिक रोशन की बहन ने चलिए आपको बताते हैं।

सुनैना ने परिवार के मुश्किल वक्त पर की बात

सुनैना रोशन ने एक इंटरव्यू में कहा कि- "हम लड़ाई के प्रति सकारात्मक नजरिया रखते हैं। हम एक-दूसरे को अपनी स्ट्रेंथ देते हैं।" उन्होंने अपने माता-पिता और भाई ऋतिक के समर्थन को अपनी लाइफ में काफी अहम बताया। सुनैना का मानना है कि परिवार पर आए संकट ने सभी को अपनी ताकत पहचानने में मदद की है और ये उन्हें जीवन की खूबसूरती को और बेहतर ढंग से समझने में मदद करता है।

ऋतिक-सुजैन के तलाक पर सुनैना का रिएक्शन

उन्होंने ऋतिक रोशन और सुजैन खान के रिश्ते पर ज्यादा बात तो नहीं की लेकिन इतना जरूर बताया कि दोनों अब भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। बस एक दूसरे के पार्टनर्स बनकर जिंदगी नहीं जी पा रहे थे। इसलिए दोनों ने एक साथ तलाक लेने का फैसला किया।

पिता राकेश रोशन के कैंसर पर भी की बात

राकेश रोशन, जो एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हैं, उन्होंने साल 2018 में गले के कैंसर को हराया है। राकेश ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी मानसिक मजबूती ने उनकी बीमारी को मात देने में मदद की। उन्होंने बताया कि धूम्रपान को छोड़कर उन्होंने अपनी जीवनशैली में कई बदलाव किए हैं, लेकिन मानसिक स्वास्थ्य उनके लिए सबसे जरूरी है। उनके मुतबिक कैंसर के बारे में उन्हें पहले से ही एहसास था और इसे उन्होंने इसलिए इस बीमारी को खुद ही पहचान लिया था।

इसके अलावा इस इंटरव्यू में सुनैना रोशन ने उन सभी खबरों का भी खंडन किया जिनमें दावा किया जा रहा था कि वो किसी मानसिक बीमारी का शिकार हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे समय में परिवार बहुत जरूरी होता है जो हर हाल में आपका साथ देता है।

सबा आजाद को डेट कर रहे हैं ऋतिक

आपको बता दें फिलहाल ऋतिक ने अपनी जिंदगी में एक बार फिर प्यार की शुरुआत की है। वो अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद को डेट कर रहे हैं जबकि सुजैन भी अपने नए साथी के साथ खुशहाल जीवन बिता रही हैं। ऋतिक और सुजैन की शादी दिसंबर 2000 में हुई थी। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

हालांकि करीब 14 साल बाद उनके बीच वैवाहिक संबंध टूट गया। दोनों ने एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान करते हुए अपने फैसले के बारे में चुप्पी बनाए रखी। उनके दो बेटे हैं - ह्रेहान और ह्रिदहान। तलाक के बाद भी वो अपने बच्चों की मिलकर परवरिश कर रहे हैं जो बेहद कम लोग ऐसा कर पाते हैं।

यह भी पढ़ें: Anupama के लाडले का रो-रोकर बुरा हाल, खतरों से खेलने के लिए छोड़ा था शो

 

Open in App
Tags :