होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे K-drama करने वाले कोरियन स्टार? बोले- 'मैं जरूर आऊंगा'

South Korean Star Park Seo-jun on Bollywood: साउथ कोरिया के फेमस K-drama एक्टर पार्क सो-जुन ने बॉलीवुड में काम करने को लेकर बड़ा बयान दिया है।
05:26 PM Sep 26, 2024 IST | Himanshu Soni
South Korean Star Park Seo-jun on Bollywood
Advertisement

South Korean Star Park Seo-jun on Bollywood: दक्षिण कोरिया के मशहूर एक्टर पार्क सो-जुन, जिन्हें 'What's Wrong With Secretary Kim' और 'She Was Pretty' जैसे K-drama शोज के लिए जाना जाता है उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड फिल्मों के लिए अपनी दीवानगी को जाहिर किया है। कोरियन स्टार ने बॉलीवुड में अपने डेब्यू करने को लेकर भी बयान दिया है। क्या कुछ कहा है पार्क सो-जुन ने चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

भारत जरूर आना चाहूंगा- पार्क जो-सुन

दक्षिण कोरियाई स्टार से जब बॉलीवुड फिल्मों में काम करने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने हिंदी सिनेमा में काम करने की अपनी इच्छा जताई। पार्क जो-सुन ने बॉलीवुड फिल्मों के लिए अपना प्यार जाहिर किया साथ ही कहा कि अगर उन्हें मौका मिलता है, कोई निमंत्रण आता है तो वो जरूर भारत आना चाहेंगे और काम करना चाहेंगे।

एक राउंडटेबल इंटरव्यू में जब पार्क से पूछा गया कि क्या वो भारत आकर अपने प्रशंसकों से मिलेंगे, तो उन्होंने तुरंत कहा, 'अगर आप मुझे बुलाते हैं, तो कभी भी।' उनकी को-स्टार हान और डायरेक्टर चंग ने भी उनकी बात का समर्थन किया और कहा, 'हम भी यही चाहते हैं।' इसके आगे बात करते हुए पार्क ने आगे कहा, 'मुझे बॉलीवुड बहुत पसंद है... हां, कृपया मुझे बुलाएं। अगर मुझे मौका मिला, तो मैं जरूर आऊंगा।'

Advertisement

नेटफ्लिक्स शो शुक्रवार को होगा रिलीज

पार्क जो-सुन इस समय अपने नए नेटफ्लिक्स शो 'Gyeongseong Creature Season 2' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो इस शुक्रवार से स्ट्रीम हो रहा है। ये शो चंग डोंग-यून द्वारा निर्देशित है और इसमें हान सो-ही भी मुख्य भूमिका में हैं। जब उनसे पूछा गया कि 'Gyeongseong Creature' के दो पार्ट्स में होना उन्हें क्यों पसंद है, तो उन्होंने बताया कि भले ही कहानी एक जैसी हो, लेकिन उसे पेश करने का तरीका उसे अनोखा बनाता है।

पार्क ने कहा, 'कोरियाई ड्रामा की भरपूर विविधता है और हममें से कई शो में समान कहानियां होती हैं। लेकिन जो बात एक शो को खास बनाती है, वो है उसकी प्रस्तुति।' कैसे दूसरे शोज से अलग उसे जनता तक परोसा जा रहा है।

क्या है दूसरे सीजन की कहानी?

आपको बता दें 'Gyeongseong Creature' का पहला पार्ट 22 दिसंबर 2023 को रिलीज हुआ, जिसमें जंग ताए-सांग (पार्क) और यून चाए-ओक (हान) की कहानी दिखाई गई है। ये कहानी जापानी सामाजिक संगठन काल में स्थापित है और दोनों किरदारों की जिंदगियां आपस में जुड़ी हुई हैं।

पार्क ने कहा कि दूसरे सीजन पर काम करना एक मजेदार अनुभव रहा, क्योंकि ये अतीत से वर्तमान की तरफ बढ़ता है। उन्होंने कहा, 'एक अभिनेता के रूप में मेरा काम दर्शकों को अलग-अलग कहानियां देना है।

दूसरे सीजन में कहानी 2024 में सेट है और ये दिखाती है कि कैसे भाग्य अच्छे और बुरे रिश्तों को बुनता है। हान ने बताया कि उनके किरदार चाए-ओक इस नए अध्याय में 'कहानी का स्तंभ' हैं।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav और Fazilpuria को ED का बड़ा झटका, जब्त हुई करोड़ों की प्रॉपर्टी

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement