IC 814 OTT Review: Kandahar Hijack की 25 साल पुरानी कहानी पर क्या है इंटरनेट यूजर्स की राय?

IC 814: The Kandahar Hijack OTT Review: आज यानी 29 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर मोस्ट अवेटेडे सीरीज IC 814: The Kandahar Hijack रिलीज हो गई है। क्या है इस सीरीज की कहानी और क्या है इm पर लोगों की राय? आइए जानते हैं...

featuredImage
IC 814: The Kandahar Hijack

Advertisement

Advertisement

IC 814: The Kandahar Hijack OTT Review: आज यानी 29 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर मोस्ट अवेटेडे सीरीज IC 814: The Kandahar Hijack रिलीज हो गई है। इस सीरीज के रिलीज होने का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। रिलीज के साथ ही लोगों के सामने 25 साल पहले की वो कहानी आ गई है, जिसने कभी भारतीयों की नींद ही छीन ली थी। इस सीरीद के 6 एपिसोड हैं, जिसमें IC 814: The Kandahar Hijack की पूरी कहानी दिखाई गई है। अगर आप भी सीरीज देखना चाहते हैं और इसके पहले इसका रिव्यू करना चाहते हैं, तो आइए आपको बताते हैं कि 'कंधार हाईजैक' पर क्या है लोगों की राय?

IC 814: The Kandahar Hijack पर क्या है लोगों की राय?

सच्ची घटना पर आधारित IC 814: The Kandahar Hijack के बारे में इस वक्त पूरे सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। जी हां, हर कोई इस सीरीज के बारे में बात कर रहा है। एक यूजर ने इस सीरीज का रिव्यू देते हुए लिखा कि आईसी814: द कंधार हाईजैक, नेटफ्लिक्स पर है और हर किसी को जरूर देखनी चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा कि इस सीरीज में विजय वर्मा का अंदाज बेहद कमाल का है। तीसरे यूजर ने लिखा कि बेहद कमाल की सीरीज है, जो सच्ची कहानी दिखा रही है। चौथे यूजर ने लिखा कि ये सच्ची कहानी पर आधारित है, जो बेहद कमाल की है। इस तरह ज्यादातर यूजर्स इस सीरीज को पॉजिटिव रिव्यू ही दे रहे हैं।

क्या है सीरीज की कहानी?

इस सीरीज की कहानी की बात करें तो ये 25 साल पुरानी उस सच्ची घटना पर आधारित है, जिसने पूरे देश की नींद छीन ली थी। दरअसल, बात है साल 1999, दिसंबर 24 की, जब भारतीय विमान IC 814 अपने देश लौटने यानी भारत आने के लिए उड़ान भरता है। उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही विमान एटीसी की रडार से गायब हो गया और ना सिर्फ विमान में सफर कर रहे यात्रियों बल्कि इस खबर ने पूरे देश को हिला दिया। आखिर ऐसा क्या हुआ कि शाम साढ़े चार IC 814 विमान ने काठमांडू के त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भरी लेकिन पांच बजते ही वो एटीसी की रडार से गायब हो गया। आईसी 814 के साथ क्या हुआ और क्या है कंधार हाईजैक की पूरी कहानी? इसके लिए आप इस सीरीज को देख सकते हैं।

Open in App
Tags :