होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नाक से बह रहा था खून, फिर भी क्यों हंस रही थी Iffat Shaikh? भाई के जुल्मों पर बहन का चौंकाने वाला खुलासा

Iffat Shaikh: बिग बॉस ओटीटी 3 फेम अदनान शेख इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं। जी हां, अदनान को लेकर उनकी बहन इफत शेख रोज कुछ ना कुछ नया खुलासा कर देती हैं। हाल ही में भी इफत ने ऐसा ही कुछ कहा है। आइए जानते हैं...
12:39 PM Oct 03, 2024 IST | Nancy Tomar
Iffat Shaikh
Advertisement

Iffat Shaikh: बिग बॉस ओटीटी 3 फेम अदनान शेख ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आयशा (रिद्धि जाधव) से शादी की है। अदनान ने शादी क्या की कि उनकी वाइफ और शादी दोनों ही चर्चा में आ गई। दरअसल, अदनान की बहन इफत शेख ने अपने भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। साथ ही अदनान को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आइए जानते हैं कि इफत ने अब ऐसा क्या कहा है?

Advertisement

अदनान को लेकर इफत का खुलासा

जबसे ये पूरा मामला सामने आया है, तो हर ओर अदनान के बारे में बातें हो रही हैं। इस बीच इफत ने Filmymantra को दिए एक इंटरव्यू में अदनान को लेकर तमाम दावे किए हैं। इफत ने इस दौरान बताया कि इफत ने बताया कि हाल ही में वो अपने पिता से मिलने के लिए अस्पताल गई थीं। उनका कहना था कि उन्हें बस ये पता था कि उनके पिता अस्पताल में हैं, लेकिन वहां जाने के बाद पता लगा कि उनके माता-पिता दोनों ही एडमिट हैं।

मेरे ससुर को मारा- इफत

इस दौरान जब वो अपनी मां से मिल रही थी, तो अदनान आता है और कहता है कि ये यहां पर क्यों आई है? उसने कहा कि जो मेरी वाइफ की फोटोज वायरल कर रहा है उसकी तो मैं... डेस, डेस, डेस। इसके बाद उसने मुझे दो-तीन लाफा रख दिया। मेरे ससुर ने जैसे ही उसे रोकने की कोशिश की, तो उसने उन्हें भी किक किया और वो गिर गए।

Advertisement

पापा का इलाज चल रहा, पर वो फिर भी बीच में आए

इफत ने कहा कि मेरे पिता जिनका इलाज चल रहा है वो उठ गए और उन्होंने अदनान को पकड़ा। अस्पताल में पूरा स्टाफ आ गया और अदनान चिल्लाता रहा और पापा ने कहा कि जल्दी जाओ यहां से। मैं मेरे ससुर को लेकर दूसरी मंजिल से भागते हुए बाहर आई हूं। मैं ऑटो का इंतजार कर ही रही थी कि मुझे पीछे से एक फाइट पड़ता है और मैं जमीन पर गिर गई।

अदनान ने बहुत गंदे से मारा- इफत

इसके आगे इफत ने कहा कि मेरा हिजाब तक खुल गया और इसके बाद वो मेरे सुसर जो मुझसे थोड़ा आगे थे उन्हें मारने लगा। इतना ही नहीं बल्कि इस इंटरव्यू में इफत ने कुछ फोटोज भी दिखाई हैं, जो अलग-अलग बॉडी पार्ट्स की हैं, जिन पर चोट के निशान हैं। साल 2022 का एक किस्सा बताते हुए इफत ने कहा कि एक बार अदनान ने उन्हें इस कदर मारा था कि उनके नाक से खून बह रहा था और मैं बेहोश होकर गिर गई और फिर मैंने उठकर हंसने लगी और मैंने कहा कि भाई मार और मार।

यह भी पढ़ें- Govinda को अस्पताल से कब मिलेगी छुट्टी? डॉक्टरों ने दिया लेटेस्ट अपडेट

Open in App
Advertisement
Tags :
adnaan shaikhBigg Boss OTT 3Iffat Shaikh
Advertisement
Advertisement