होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IIFA Awards 2024 में एनिमल ने जीते 6 अवार्ड, शाहरुख-रानी बेस्ट, देखें विनर लिस्ट

IIFA Awards 2024: अबू धाबी में IIFA अवार्ड्स 2024 का आगाज हो चुका है। इस मेगा इवेंट में बी-टाउन के तमाम सितारे अपना जलवा दिखाया। जहां शाहरुख खान और विक्की कौशल के डांस ने लोगों का दिल जीता, तो वहीं इवेंट के मंच पर कई सितारों ने महफिल सजाई। साथ ही IIFA अवार्ड्स 2024 के विनर्स की लिस्ट भी सामने आ गई है।
08:26 AM Sep 29, 2024 IST | Nancy Tomar
IIFA Awards 2024
Advertisement

IIFA Awards 2024: जिस पल का हर किसी को इंतजार था वो आ गया है। जी हां, IIFA अवार्ड्स 2024 का आगाज हो चुका है। अबू धाबी में IIFA अवार्ड्स 2024 के ग्रीन कार्पेट पर बी-टाउन सितारों ने जलवा बिखेरा। हर किसी ने अपने लुक से लाइमलाइट चुराई। इस मेगा इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर, अभिनेत्री कृति सेनन, फिल्ममेकर करण जौहर जैसे तमाम सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। साथ ही इस साल के विनर्स के नाम भी सामने आ गए हैं। इस इवेंट में शाहरुख खान को बेस्ट एक्टर और रानी मुखर्जी को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है। साथ ही 'एनिमल' ने 6 अवॉर्ड अपने नाम किए हैं।

Advertisement

IIFA Awards 2024 के विनर्स की पूरी लिस्ट

Advertisement

NEXA IIFA Awards 2024 में किंग खान का जलवा

IIFA अवार्ड्स का मौका हो और किंग खान यानी शाहरुख खान लोगों को इम्प्रेस ना करें, ऐसा कैसे हो सकता है। जी हां, IIFA अवार्ड्स 2024 ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि बॉलीवुड के किंग, शाहरुख खान ने अपनी मैजिकल एंट्री से NEXA IIFA Awards 2024 के मंच की शोभा बढ़ाई। किंग खान के इस वीडियो को देखकर लोगों ने इस पर भर-भरकर कमेंट्स किए हैं।

शाहरुख खान के डांस ने जीता हर किसी का दिल

ना सिर्फ अपने सिग्नेचर पोज बल्कि शाहरुख खान ने विक्की कौशल संग स्टेज पर परफॉर्मेंस भी दी, जो हर किसी को बेहद पसंद आई। ये वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि मजा आ गया। दूसरे यूजर ने लिखा कि क्या कमाल का डांस है। तीसरे यूजर ने लिखा कि गजब का डांस है। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

ओटीटी पर कभी भी देख सकते हैं IIFA अवार्ड्स 2024

इसके साथ ही अगर इस इवेंट को आप घर बैठे देखना चाहते हैं, तो IIFA अवार्ड्स 2024 का सीधा प्रसारण सोनी टीवी, स्टार प्लस, कलर्स टीवी पर किया जा रहा है। साथ ही ओटीटी पर जी5 पर ये इवेंट स्ट्रीम किया जा सकता है। ये इवेंट सिनेप्रेमियों के लिए बेहद खास होता है और ना सिर्फ सितारे बल्कि फैंस भी इस अवॉर्ड फंक्शन का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

यह भी पढ़ें- Devara को दूसरे दिन ही तगड़ा झटका, फिर भी 100 करोड़ के पार गई कमाई, क्या है टोटल कलेक्शन?

Open in App
Advertisement
Tags :
IIFA Awards 2024Janhvi KapoorKaran Joharkriti sanonShah Rukh Khan
Advertisement
Advertisement