होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Urvashi Rautela का Bold अवतार, IIFA के ग्रीन कार्पेट पर एक्ट्रेस ने जीता दिल

Urvashi Rautela In IIFA Awards 2024 Green Carpet: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतला ने IIFA Awards के ग्रीन कार्पेट पर अपने लुक से सभी का दिल जीत लिया।
10:46 PM Sep 27, 2024 IST | Himanshu Soni
Urvashi Rautela In IIFA Awards 2024 Green Carpet
Advertisement

Urvashi Rautela In IIFA Awards 2024 Green Carpet: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर के डेटिंग ऐप पर मौजूद होने की खबरों पर हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने रिएक्ट किया था। उन्होंने दावा किया था कि उन्होंने इन दोनों सेलेब्स को डेटिंग ऐप पर देखा है। उन्होंने ये भी दावा किया था कि उन्होंने खुद इन दोनों की प्रोफाइल को देखा है। इसी बीच अब अबू धाबी में उर्वशी रौतेला ने अपने हुस्न के जलवे एक बार फिर बिखेर दिए हैं। एक्ट्रेस का वीडियो अवार्ड फंक्शन के ग्रीन कार्पेट से वायरल हो रहा है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

Advertisement

IIFA Awards में पहुंचे कई सितारे

इस बार बॉलीवुड हस्तियों का सबसे बड़ा अवार्ड शो दुबई में हो रहा है। अबू धाबी में इस अवार्ड फंक्शन का ग्रीन कार्पेट रखा गया था, जिसमें कई सेलेब्स नजर आएं। यहां एक बार फिर अपनी खूबसूरती से एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने चार चांद लगा दिए। जी हां अवार्ड फंक्शन के ग्रीन कार्पेट में उर्वशी ने भी अपने हुस्न के जलवे दिखाए। इस दौरान उन्होंने पैपराजी को पोज देते हुए फ्लाइंग किस दिया, साथ ही एक्ट्रेस अपने हाथों से हार्ट भी बनाते हुए नजर आईं। उर्वशी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दुबई में दिखा शाहरुख खान का जलवा

इस बार के IIFA Awards में शाहरुख खान, करण जौहर और विक्की कौशल होस्ट करने वाले हैं, जिसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई हैं। बीते दिन शाहरुख खान का दुबई में जोरदार स्वागत हुआ था। किंग खान को यहां देखते ही उनके फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी थी। इस दौरान शाहरुख खान ने भी अपने फैंस को ग्रीट किया था।

Advertisement

बॉलीवुड के कई सेलेब्स करेंगे परफॉर्म

2024 का IIFA अवार्ड्स 27 सितंबर से 29 सितंबर तक चलेगा। इस फंक्शन के लिए बॉलीवुड के कई अभिनेता मुंबई एयरपोर्ट से जाते हुए देखे गए। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इस इवेंट में विक्की कौशल, कृति सेनन, रेखा और बाकी सेलेब्स की शानदार परफॉर्मेंस होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora बुलाने पर Mallika Sherawat ने किया रिएक्ट, वीडियो हुआ वायरल

Open in App
Advertisement
Tags :
Urvashi Rautela
Advertisement
Advertisement