खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर सिंगर भवतारिनी का निधन, कैंसर के कारण तोड़ा दम

Ilaiyaraaja Daughter Bhavatharini Death: तमिल की मशहूर सिंगर भवतारिनी का श्रीलंका में लिवर कैंसर का इलाज चल रहा था, आज उनका निधन हो गया। उन्होंने कई हिट फिल्मों के लिए म्यूजिक दिया है।
09:06 PM Jan 25, 2024 IST | Shubrangi Goyal
Advertisement

Ilaiyaraaja Daughter Bhavatharini Death: तमिल की मशहूर सिंगर भवतारिनी (Bhavatharini Passed Away) का 47 की उम्र में कैंसर से निधन हो गया, रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका इलाज श्रीलंका में चल रहा था। भवतारिनी मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर इलैयाराजा की बेटी और एक प्लेबैक सिंगर थी। वो लंबे समय से लिवर कैंसर से जूझ रही थीं और आज शाम 5 बजे श्रीलंका में उन्होंने आखिरी सांस ली। कल उनके पार्थिव शरीर को चेन्नई लाया जाएगा और उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। भवतारिनी की मौत से पूरी साउथ इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है।

Advertisement

 रमेश बाला ने दी जानकारी

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला ने अपने एक्स अकाउंट के जरिए सोशल मीडिया पर ये खबर शेयर की। उन्होंने बताया है इलैयाराजा की बेटी और एक प्लेबैक सिंगर भवतारिनी ने आज शाम इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने भवतारिनी को श्रद्धांजलि दी है और लिखा -भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। उन्होंने ‘भारती’ के तमिल गीत ‘मयिल पोला पोन्नू ओन्नू’ के लिए बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड जीता था।

Advertisement

ये भी पढ़ें-मशहूर सिंगर के निधन पर सनसनीखेज खुलासा

क्या था आखिरी म्यूजिक एल्बम?

भवतारिनी के सिंगर डेब्यू की अगर बात करें तो उन्होंने ‘रासैया’ से डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने अपने पिता इलैयाराजा और भाई कार्तिक राजा और युवान शंकर राजा के लिए कई गाने गाए। इसके अलावा उन्होंने कंपोजर देवा और सिरपी के लिए भी गाने गाए थे। 2002 में, वह रेवती द्वारा निर्देशित फिल्म ‘माई फ्रेंड’ ‘मित्र के लिए कंपोजर बनीं। उनका आखिरी म्यूजिक एल्बम मलयालम फिल्म ‘मायनाधि’ के लिए था। उन्होंने ‘अनेगन’, ‘भारती’, ‘कधालुक्कु मरियाधई’, ‘अज़गी’, ‘फ्रेंड्स’, ‘पा’, ‘मनकथा’ और जैसी तमिल फिल्मों में गाने गाए। इसके बाद उन्होंने ‘फिर मिलेंगे’ सहित कई सारी बॉलीवुड फिल्मों के लिए म्यूजिक दिया।

सोशल मीडिया पर फैंस ने जताया दुख

सोशल मीडिया पर भी फैंस उनके निधन पर दुख व्यक्त कर रहे हैं और मधुर अवाज को मिस कर रहे हैं। एक यूजर कहते हैं, उनकी आवाज में अलग बात थी जो बहुत जल्दी खामोश हो गई

(ameriseed.net)

Advertisement
Tags :
IlaiyaraajaSinger Deathtamil singer
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement