चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ileana D’Cruz की शादी की खबरें सच, बोलीं- Michael Dolan के साथ मैरिड लाइफ बहुत…

Ileana D’Cruz-Michael Dolan: इलियाना डिक्रूज और माइकल डोलन एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। जी हां, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और बताया कि शादीशुदा लाइफ कैसी चल रही है।
05:52 PM Apr 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Ileana D’Cruz, Michael Dolan
Advertisement

Ileana D’Cruz-Michael Dolan: फेमस एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी फिल्म 'दो और दो प्यार' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। जी हां, एक्ट्रेस की फिल्म सिनेमाघरों में बनी हुई है। बता दें कि लंबे टाइम बाद इलियाना ने पर्दे पर इस फिल्म के जरिए वापसी की है। इस बीच अब एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में आ गई हैं।

Advertisement

मैरिड लाइफ पर बोलीं इलियाना

ये तो सभी जानते हैं कि इलियाना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस को अपनी लेटेस्ट पोस्ट के जरिए अपडेट करती रहती है। साल 2023, अप्रैल में इलियाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए ही अपने बच्चे के जन्म की जानकारी भी फैंस को दी थी। अब इलियाना ने फाइनली अपनी शादी की खबरों पर भी चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि 'मैरिड लाइफ बहुत खूबसूरत चल रही है।'

माइकल डोलन संग उड़ चुकी हैं शादी की खबरें

दरअसल, बीते साल इलियाना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रही। इतना ही नहीं बल्कि कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि इलियाना ने अमेरिका में रहने वाले माइकल डोलन संग शादी कर ली है। हालांकि इसके बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई, लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद इस पर बात की और अपनी शादी की अटकलों पर विराम लगा दिया है।

Advertisement

इमोशनल हुईं इलियाना

इस इंटरव्यू के दौरान वैसे तो इलियाना ने माइकल डोलन के बारे में चुप्पी साधी, लेकिन जब एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि उन्होंने, एक्ट्रेस को कितना सपोर्ट किया, तो वो इमोशनल हो गईं और उन्होंने कहा कि शादीशुदा जिंदगी बहुत खूबसूरत चल रही है। इलियाना ने कहा कि उन्होंने मेरा बुरा समय देखा है और मेरे बुरे टाइम में मेरे साथ रहे हैं। उन्होंने मेरे अच्छे टाइम में भी मेरा साथ दिया है। वह हमेशा मुझे सपोर्ट करते हैं।

यह भी पढ़ें- क्या सच में बॉयफ्रेंड संग टूट गया Shruti Haasan का रिश्ता? एक्ट्रेस और Santanu Hazarika ने अलग की राहें!

Advertisement
Tags :
Ileana DCruzMichael Dolan
Advertisement
Advertisement