खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Pushpa-Singham Again नहीं पर 15 अगस्त को रिलीज होंगी 4 फिल्में, फिर हिलेगा बॉक्स ऑफिस

Independence Day Box Office Clash: 15 अगस्त को 'महाक्लैश' होते-होते रह गया। जी हां, 'पुष्पा 2: द रूल और सिंघम अगेन' अब इंडिपेंडेंस डे पर रिलीज नहीं हो रही हैं, लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका होगा। अब भई चार फिल्में एक दिन रिलीज होंगी, तो जाहिर है कि टिकट खिड़की हिलेगी जरूर।
12:56 PM Jul 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Independence Day Box Office Clash
Advertisement

Independence Day Box Office Clash: जिन लोगों को फिल्में और वेब-सीरीज देखने का शौक होता है, वो अक्सर इसी ताक में रहते हैं कि अब कौन-सी फिल्म या सीरीज आने वाली है। फिर चाहे वो थिएटर रिलीज हो या ओटीटी। अब भई 15 अगस्त भी आने वाला है, तो जाहिर है कि इस दिन लोगों की छुट्टी होगी और दर्शक अपने मनोरंजन का मसाला जरूर खोजेंगे। 15 अगस्त पर दो बड़ी फिल्में रिलीज होनी थी, लेकिन दोनों की ही रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई।इंडिपेंडेंस डे पर होने वाला 'महाक्लैश' भले ही टल गया हो, लेकिन बॉक्स ऑफिस का हिलना तो अभी भी तय है। 15 अगस्त के खास मौके पर जहां 'पुष्पा 2: द रूल और सिंघम अगेन' टिकट खिड़की पर आने वाले थे, वहीं अब 'खेल-खेल में', 'सरकटे का आंतक' ही नहीं कुछ और भी खास होने वाला है।

Advertisement

15 अगस्त पर रिलीज होने वाली फिल्में?

खेल खेल में

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सिरफिरा' को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि अक्षय इंडिपेंडेंस डे पर भी बॉक्स ऑफिस पर जलवा दिखाने से नहीं चूकेंगे। जी हां, 15 अगस्त के खास मौके पर खिलाड़ी कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' रिलीज होने वाली है। हाल ही में अपकमिंग फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया गया है। फिल्म के इस पोस्टर की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार ही नहीं बल्कि एमी विर्क, तापसी पन्नू, अपारशक्ति खुराना, फरदीन खान, वाणी कपूर, प्रज्ञा जायसवाल और आदित्‍य सील नजर आ रहे हैं।

वेदा

शरवरी बाघ इन दिनों अपनी फिल्म 'महाराज' और 'मुंज्या' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। हालांकि अभिनेत्री 15 अगस्त के खास मौके पर भी बॉक्स ऑफिस पर लाइमलाइट लूटने के लिए तैयार हैं। जी हां, एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म ‘वेदा’ इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म में शरवरी के साथ जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘वेदा’ का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म में जॉन और शरवरी के अलावा तमन्ना भाटिया भी जलवा दिखाएंगी।

Advertisement

डबल इस्मार्ट

अब भई 15 अगस्त का मौका है, तो कुछ ना कुछ बड़ा होना तो बनता है। जी हां, इंडिपेंडेंस डे पर संजय दत्त भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डबल इस्मार्ट’ से धमाका करने वाले हैं। बता दें कि संजय की ये फिल्म हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को लेकर लोगों में अलग ही एक्साइटमेंट बनी हुई है। बताते चलें कि फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाध ने किया है और ये साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म है। फिल्म ‘डबल इस्मार्ट’ साल 2019 में आई फिल्म ‘इस्मार्ट’ का सीक्वल है। इस अपकमिंग फिल्म में संजय दत्त ही नहीं बल्कि उनके अलावा मकरंद देशपांडे, बानी जे, टेम्पर वामसी, काव्या थापर, सयाजी शिंदे, अली, गेटअप श्रीनु नजर आने वाले हैं।

स्त्री 2

भले ही इंडिपेंडेंस डे पर 'पुष्पा 2: द रूल और सिंघम अगेन' नहीं आ रहे, लेकिन 15 अगस्त पर 'सरकटे का आतंक' तो जरूर होगा। जी हां, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' इंडिपेंडेंस डे के मौके पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में जाहिर है कि अगर चार फिल्में एक ही दिन रिलीज होंगी, तो बॉक्स ऑफिस तो हिलेगा ही। फिल्म 'स्त्री 2' को लोगों को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि देखने वाली बात ये होगी कि इन चारों में फिल्मों में कौन बाजी मारता है और नोटों की बारिश किस पर होती है?

यह भी पढ़ें- Kim Kardashian की सौतन ने फिर लांघी शर्म की लकीर, बेशर्म होकर पब्लिक में आईं नजर

Advertisement
Tags :
Double iSmartkhel khel meinStree 2veda
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement