खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

India Win T20 WC: इंडिया की जीत से गदगद हुईं अनुष्का, पति विराट के लिए लिखा स्पेशल नोट

Anushka Sharma Special Post For Virat Kohli: T20 इंटरनेशनल वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद से पूरे देश में जश्न का माहौल है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के लिए खास नोट लिखा है।
06:59 AM Jun 30, 2024 IST | Jyoti Singh
Anushka Sharma Special Post For Virat Kohli.
Advertisement

Anushka Sharma Special Post For Virat Kohli: साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए T20 इंटरनेशनल वर्ल्ड कप 2024 में भारत ने शानदार जीत हासिल कर ली है। इंडिया ने दूसरी बार ये कप हासिल किया है। इस जीत से पूरे देश में जश्न का माहौल है। बॉलीवुड सेलेब्स भी रोहित शर्मा की कप्तानी में इंडिया की जीत को सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस स्पेशल मोमेंट को एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी एन्जॉय किया और पति विराट कोहली को तुरंत वीडियो कॉल किया। वीडियो कॉल के दौरान विराट जिस तरह से एक्सप्रेशन देते दिखे उससे जाहिर था कि वो अपने बेटे अकाय और बेटी वामिका से बात कर रहे हैं। इतना ही नहीं इंडिया के जीतते ही अनुष्का ने विराट कोहली के लिए सोशल मीडिया पर दिल को छू लेने वाला खास नोट भी लिखा।

Advertisement

अनुष्का ने विराट को किया वीडियो कॉल

जाहिर है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की स्पेशल बॉन्डिंग का साक्षी कई बार कैमरा बन चुका है। जब भी मैच खत्म होता है तो अनुष्का पति विराट को वीडियो कॉल करना नहीं भूलतीं। अधिकतर बार उन्हें क्रिकेट ग्राउंड पर भी देखा जाता है, जहां वो विराट को चीयर-अप करने पहुंचती हैं। ऐसे में जब टीम इंडिया ने T20 वर्ल्ड कप जीता तो भला एक्ट्रेस कैसे पीछे रह सकती थीं? उन्होंने तुरंत ही विराट कोहली को वीडियो कॉल किया। कॉल के दौरान विराट की खुशी देखने लायक थी।

विराट कोहली के लिए लिखा खास नोट

इंडिया की शानदार जीत पर अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए बधाई तो दी ही साथ में पति विराट कोहली पर प्यार लुटाना बिल्कुल भी नहीं भूलीं। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की। एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'और….. मुझे इस आदमी से प्यार है @virat.kohli. आपको अपना घर कहने के लिए आभारी हूं। अब इसे सेलिब्रेट करने के लिए एक ग्लास स्पार्कलिंग पानी पीएं।' अपनी स्पेशल पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने विराट कोहली की एक फोटो भी शेयर की जिसमें क्रिकेटर हाथ में तिरंगा लिए दिख रहे हैं।

Advertisement

17 साल बाद घर वापस आया वर्ल्ड कप

गौरतलब है कि T20 इंटरनेशनल वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में साउथ अफ्रीका और इंडिया उतरी थी। आखिर में टीम इंडिया ने शानदार जीत हासिल की। आपको बता दें कि पूरे 17 साल बाद टीम इंडिया को ये खिताब हासिल हो सका है, जिससे पूरी टीम भावुक दिखी। पूरे देश से लोग सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को बधाई दे रहे हैं।

Advertisement
Tags :
2024 T20 World CupAnushka SharmaT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement