खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

India Win T20 WC: बॉलीवुड में जश्न, सलमान खान से अजय देवगन तक, देखें किसने क्या कहा?

Bollywood Celebs Congratulate Team India: T20 इंटरनेशनल वर्ल्ड कप में जीतने के बाद से बॉलीवुड में जश्न का माहौल है। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने टीम इंडिया को बधाई दी है।
07:37 AM Jun 30, 2024 IST | Jyoti Singh
Bollywood Celebs Congratulate Team India.
Advertisement

Bollywood Celebs Congratulate Team India: क्रिकेट के दुनिया में 29 जून का दिन अब ऐतिहासिक हो चुका है। T20 इंटरनेशनल वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने जबरदस्त जीत हासिल की और पूरे 17 साल बाद वर्ल्ड कप को घर वापस ले आई। इस शानदार जीत से पूरे देश में खुशी की लहर है। साथ ही साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में जश्न का माहौल है। इसकी एक झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है, जहां बॉलीवुड सेलेब्स टीम इंडिया को बधाई देते नहीं थक रहे। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान से लेकर अजय देवगन, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन समेत कई स्टार्स हैं, जो इस खास मोमेंट को सेलिब्रेट कर रहे हैं और टीम इंडिया को बधाई दे रहे हैं। आइए देखते हैं कि किस स्टार ने क्या कहा?

Advertisement

अजय देवगन ने दी बधाई

जैसी ही टीम इंडिया ने T20 वर्ल्ड कप में जीत हासिल की तो बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर खुशी जाहिर की और टीम इंडिया को बधाई दी। एक्टर ने लिखा, 'खुशी को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। बधाई हो टीम इंडिया। आपने इतिहास रच दिया है। ये जीत हमारे दिल में बस गई है।'

सलमान-विक्की ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक्स पर पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'बधाई हो टीम इंडिया।' सलमान के अलावा विक्की कौशल ने अलग अंदाज में अपनी खुशी जाहिर की। एक्टर ने एक फोटो शेयर की जिसमें वो टीवी के सामने अपनी एक्साइटमेंट को दिखाते नजर आए।

Advertisement

यह भी पढ़ें: India Win T20 WC: इंडिया की जीत से गदगद हुईं अनुष्का, पति विराट के लिए लिखा स्पेशल नोट

रणवीर-अर्जुन रामपाल ने जाहिर की खुशी

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी टीम इंडिया को बधाई देते दिखे। वहीं अर्जुन रामपाल ने सोशल मीडिया एक्स पर लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, 'उफ्फ फाइनली हम जीत गए। मेरे लिए जसप्रीत बुमराह मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ टूर्नामेंट हैं।' इसके अलावा उन्होंने अपनी पोस्ट में पूरी टीम इंडिया को बधाई दी।

आयुष्मान-अर्जुन की देखें पोस्ट

एक्टर आयुष्मान खुराना और अर्जुन कपूर ने भी टीम इंडिया को बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर की। अर्जुन ने लिखा, 'क्या कैच है। क्या मोमेंट है। आकाश की सच में एक लिमिट होती है।'

एक्ट्रेस ने भी टीम इंडिया को दी बधाई

बॉलीवुड की हसीनाएं भी T20 वर्ल्ड कप जीतने पर टीम इंडिया को बधाई देती दिखीं। यहां देखें उनकी पोस्ट...

कार्तिक आर्यन ने भी जारी की खुशी

Advertisement
Tags :
2024 T20 World CupActor Salman Khanajay devgnT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement