खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कॉप्स और एक्शन के साथ Indian Police Force Trailer रिलीज, वर्दी में जंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Indian Police Force Trailer: सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो कि बहुत दमदार है। इसमें शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबरॉय एक्शन अवतार में नजर आए हैं।
02:51 PM Jan 05, 2024 IST | Nidhi Pal
image credit: instagram
Advertisement

Indian Police Force Trailer: सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का पोस्टर और टीजर जारी होने के बार फैंस को इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो कि बहुत दमदार है। इसमें शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबरॉय एक्शन अवतार में नजर आए हैं। धांसू एक्शन, उड़ती गाड़ियों के साथ रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स के साथ वापस आ चुके हैं। इंडियन पुलिस फोर्स का एक्शन पैक्ड ट्रेलर देखने के बाद फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं।

Advertisement

कैसा है ट्रेलर

इस सीरीज के ट्रेलर की शुरुआत बम धमाके साथ होती है। इसके बाद बैकग्राउंड से सिद्धार्थ मल्होत्रा की आवाज आती है, आज जो हुआ वह किसी मार्केट पर नहीं बल्कि हमारी हिम्मत और जज्बे पर हुआ है। इसके बाद धांसू एंट्री होती है सिद्धार्थ मल्होत्रा की। पुलिस की वर्दी पहने अभिनेता बहुत जंच रहे हैं। वहीं कॉप की भूमिका में शिल्पा शेट्टी भी जंची हैं। पुलिस के जज्बे को दिखाती एक्शन पैक्ड सीरीज में धांसू डायलॉग्स आखिरी तक स्क्रीन से जोड़े रखते हैं। इंडियन पुलिस फोर्स का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही वायरल होने लगा है।

कब रिलीज होगी सीरीज

Advertisement

सात एपिसोड की यह सीरीज एक्शन से भरपूर है। सीरीज में देशभर के पुलिस वालों की निस्वार्थ सेवा और उग्र देशभक्ति के लिए श्रद्धांजलि दी है, जो कि देशवासियों को सुरक्षित रखने के लिए अपना सबकुछ दांव पर लगा देते हैं। सीरीज में इसमें श्वेता तिवारी, निकितिन धीर और ऋतुराज सिंह भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज 19 जनवरी 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है।

रोहित शेट्टी ने कब की थी कॉप यूनिवर्स की शुरुआत

बता दें कि रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की शुरुआत साल 2011 में फिल्म सिंघम से हुई थी। इसके बाद 2014 में उन्होंने सिंघम रिटर्न्स और साल 2018 में सिम्बा और 2020 में सूर्यवंशी रिलीज की गई थी। इसके बाद अब साल 2024 में रोहित शेट्टी की सिंघम सीरीज की तीसरी किश्त सिंघम 3 रिलीज होने वाली है। इस यूनिवर्स की आखिरी फिल्म सूर्यवंशी थी, जो कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

Advertisement
Tags :
Indian Police ForceIndian Police Force TrailerSidharth Malhotra
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement