खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एक मर्डर मिस्ट्री की कितनी गुत्थियां? कौन हैं Indrani Mukherjee? जिनकी हाईप्रोफाइल जिंदगी के पन्ने चर्चा में

Indrani Mukherjee: एक ऐसी मर्डर मिस्ट्री, जिसने मां-बेटी के रिश्ते पर ही सवाल खड़े कर दिए। आखिर कौन हैं इंद्राणी मुखर्जी? जिनकी हाईप्रोफाइल लाइफ के किस्से भी हाईप्रोफाइल हैं और आज एक हाईप्रोफाइल केस में वो उलझी हैं।
10:55 AM Feb 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Indrani Mukherjee, Image credit- News24
Advertisement

Indrani Mukherjee: कुछ कहानियां सिर्फ कहानियां होती हैं, हकीकत नहीं और कुछ हकीकत भी सिर्फ कहानियां बनकर रह जाती हैं। एक ऐसी मर्डर मिस्ट्री, जिसने ना सिर्फ सुर्खियां बटोरी बल्कि वो आज तक सुलझ नहीं पाई। दरअसल, हम बात कर रहे हैं साल 2012 के शीना बोरा मर्डर केस की, जिस पर अब एक डॉक्यूमेंट्री बनाई गई है।

Advertisement

हाईप्रोफाइल किस्से

ये मर्डर मिस्ट्री सिर्फ एक मर्डर की वो गुत्थी नहीं है, जो आज तक नहीं सुलझ पाई बल्कि इस कहानी से वो तमाम सवाल भी जहन में उठते हैं, जो रिश्तों को तार-तार कर दें। इस केस की सच्चाई क्या है वो तो अभी तक सामने नहीं आई, लेकिन लोगों के मन में ये सवाल जरूर है कि आखिर कौन हैं इंद्राणी मुखर्जी? जिनकी लाइफ ही हाईप्रोफाइल नहीं बल्कि किस्से भी हाईप्रोफाइल हैं? आइए जानते हैं...

Advertisement

कौन हैं इंद्राणी मुखर्जी?

एक ऐसा नाम, जो ना सिर्फ सुर्खियों में रहा बल्कि अब उस पर एक डॉक्यूमेंट्री बन गई और अब जब ये कहानी दुनिया के सामने आने वाली थी, तो इस पर रोक लगा दी गई। दरअसल, नाम है इंद्राणी मुखर्जी... जी हां, वही इंद्राणी मुखर्जी जिनकी हाईप्रोफाइल लाइफ हाईप्रोफाइल तरीके से ही दुनिया के सामने आई। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है और कितनी नहीं इसकी तो जांच की जा रही है, लेकिन हम आपको बता देते हैं कि इंद्राणी मुखर्जी शीना बोरा की मां है। वही, शीना बोरा जिसके मर्डर की गुत्थी आज तक नहीं सुलझ पाई।

अपनी ही बेटी के केस में मुख्य आरोपी है 'इंद्राणी मुखर्जी'

इस केस में शीना की मां यानी 'इंद्राणी मुखर्जी' मुख्य आरोपी है। इतना ही नहीं बल्कि इंद्राणी मुखर्जी की भी अपनी एक अलग पहचान है और उन्हें एक बड़ी सेलिब्रिटी पर्सनैलिटी माना जाता था, लेकिन आईएनएक्स मीडिया की सीईओ इंद्राणी मुखर्जी अपनी ही बेटी के मर्डर केस में मुख्य आरोपी बनकर सामने आई। ये केस ऐसा उलझा कि धीरे-धीरे इसने इंद्राणी मुखर्जी की जिंदगी के पन्ने पलटने शुरू कर दिए।

रिलीज से पहले डॉक्यूमेंट्री पर रोक

बता दें कि अब इंद्राणी मुखर्जी की लाइफ पर एक डॉक्यूमेंट्री बनकर तैयार की गई, लेकिन रिलीज के पहले ही इसे रोक दिया गया। इस डॉक्यूमेंट्री को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाना था, लेकिन अभी भी ये मर्डर मिस्ट्री सुलझ नहीं पाई है, तो सीबीआई ने इसे रिलीज करने से मना कर दिया। मामले की जांच की जा रही है। अब इसमें ये देखने वाली बात होगी कि आखिर क्या मां ने ही अपनी बेटी को खून कर इस पवित्र रिश्ते को तार-तार कर दिया या फिर एक हाईप्रोफाइल पर्सनैलिटी को जबरदस्ती हाईप्रोफाइल केस में घसीटा गया?

यह भी पढ़ें- ‘आज तो मैम नहीं बोलोगे ना…’, Jackky Bhagnani की बहन ने पैप्स को बांटी शादी की मिठाइयां

Advertisement
Tags :
Indrani MukherjeeNetflixsheena bora murder case
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement